Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना पर आई विपत्ति को लेकर अयोध्या के संतों का बड़ा बयान सामने आया है. अयोध्या के संतों का कहना है कि जिस हिंदुत्व को लेकर शिवसेना की स्थापना हुई थी. उद्धव ठाकरे की सरकार में वही हिंदुत्व खतरे में है. संतों की माने तो पूर्व में जिस प्रकार से संत की हत्या हुई. उसके बाद हनुमान चालीसा को लेकर उद्धव ठाकरे की सरकार ने जो कार्य किया ऐसे में इनको यह पाप लगना ही था और यही पाप के कारण आज महाराष्ट्र सरकार का पद ही नहीं बल्कि शिवसेना भी अब खतरे में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आचार्य सत्येंद्र दास बोले- इसलिए गिर सकती है सरकार 
राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि हनुमान चालीसा सहित कई विरोध शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा किया गय, वहां पर संतों की हत्या हुई. हत्या को लेकर तमाम मांगे की गई, लेकिन कोई मदद नहीं हुई और ना ही जांच पड़ताल कराया गया. इसके बाद में भी तमाम घटनाएं हुई जो धर्म के प्रतिकूल रहा है.उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा एक ऐसा शस्त्र है कि वह उठा भी सकता है और गिरा भी सकता है. हनुमान चालीसा का बहुत बड़ा प्रभाव है. उसे भी रोकने का जो कार्य किया वह उचित नहीं था. इसलिए सरकार का राजयोग समाप्त हो गया और इसलिए उनकी सरकार भी गिर सकती है.


शिवसेना के कद्दावर नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है. खासकर शिवसेना में बड़ी टूट का खतरा मंडरा रहा है. उद्धव ठाकरे पर न सिर्फ कुर्सी जाने का खतरा है, महाराष्ट्र में हिन्दुत्व के चेहरे शिवसेना की प्रतिष्ठा भी दांव पर है. एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके पास 46 विधायकों का समर्थन है, जिसमें 37 शिवसेना के विधायक हैं.


WATCH LIVE TV