मनीष कुमार गुप्‍ता\ आगरा : आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के शंभू नगर में चार साल के मासूम का अपहरण कर निर्मम हत्‍या कर दी गई. हत्‍या के बाद आरोपित पीड़ित परिवार वालों के साथ मासूम की घंटों खोजबीन भी करता रहा. जब पुलिस ने शख्‍ती से पूछताछ की तो आरोपित ने गोली मारकर हत्‍या करने की बात स्‍वीकार कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपित ने घर वालों के साथ चार घंटे तक शव तलाशा 


एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के शंभू नगर में बबलू परिवार सहित रहते हैं. बीती रात करीब सात बजे बबलू का चार वर्षीय बेटा गोल्‍डी घर के बाहर खेल रहा था. काफी देर तक गोल्‍डी के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने आसपास खोजबीन की. इसी बीच बबलू का दोस्‍त बंटी आ गया. बंटी भी परिवार के साथ गोल्‍डी की चार घंटे तक तलाश की. इसके बाद बंटी ने ही गोल्‍डी को पेठा नगरी कालिंदी विहार की ओर गोल्‍डी को जाते देखने की बात कही. बंटी की निशानदेही पर गोल्‍डी का शव लहूलुहान हालत में बरामद किया गया. 


पिता का दोस्‍त ही हत्‍यारा 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली. शक के आधार पर पुलिस ने बंटी को गिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब बंटी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्‍या की बात स्‍वीकार कर ली. पुलिस ने बंटी को गिरफ्तार कर लिया है. 


हत्‍या के पीछे की वजह स्‍पष्‍ट नहीं 
पुलिस ने बताया कि आरोपित बंटी, बबलू का दोस्‍त है. बंटी का बबलू के घर आना-जाना भी है. बंटी ने हत्‍या की बात स्‍वीकार कर ली है, लेकिन अभी हत्‍या के पीछे की वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी है. पुलिस पूछताछ कर रही है. 


तलाश के लिए सोशल मीडिया का सहारा
बताया गया कि परिजनों ने गोल्‍डी की तलाश के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. परिजनों ने गोल्‍डी की फोटो कई ग्रुप में भेजकर पता लगाने की कोशिश की. हालांकि देर रात बारह बजे के करीब शव को बरामद कर लिया गया. घर के बाहर खेलते समय मासूम का अपहरण और उसके बाद हत्या की संगीन वारदात से लोग सहमे हुए हैं.