Agra Road Accident: आगरा में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक परिवार शादी के लिए बीम से पटना जा रहा था. इसी दौरान सीकरी के जयपुर हाईवे रोड पर बराबर से चल रहे ट्रक के साइड लेने के करण फोर्स ट्रैवलर सवार चपेट में आ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फतेहपुर सीकरी क्षेत्र की घटना
वहीं, घटनास्थल पर मौजूद राहगीर और इलाकाई पुलिस को घटना की सूचना दी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज लिए अस्पताल भेजा है. घटना  थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के अंतर्गत जयपुर हाईवे पर कौरई टोल टैक्स के निकट भडकोल मोड की है. 


यूपी सरकार 70 हजार का अनुपूरक बजट पेश करेगी, मेट्रो और फिल्म सिटी-एयरपोर्ट प्रोजेक्ट


इन लोगों की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक हादसे में पेमाराम व हेमााराम पुत्रगण गेनाराम, तारा पुत्री पेमाराम, व गाडी चालक प्रवीण की मौत हो गई जबकि नेनाराम,कमलेश,लोकेश, जगदीश, नरेंद्र कुमार, लक्ष्मण लाल, प्रकाश गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 


 


सर्दियों में ट्रेनें रद्द होने से न हों परेशान,यूपी रोडवेज चलाएगा 2000 अतिरिक्त बसें


 


एसपी ग्रामीण ने क्या कहा - 
घटना को लेकर एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि सुबह 5 बजे थाना फतेहपुर सीकरी में एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें एक गाड़ी अजमेर से पटना जा रही थी, कार में 13 लोग सवार थे. हादसे की वजह कार का ट्रक को पीछे से हिट करना बताया जा रहा है. जिसमें से चार लोगों की मौत हुई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों से तहरीर प्राप्त की जा रही है. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 


 


WATCH: रेलवे ट्रैक पर अपना तराजू उठाने गए सब्जी वाले के दोनों पैर कटे, पुलिस ने फेंका था तराजू