मो. गुफरान/प्रयागराज:पूर्वांचल के माफिया डॉन बृजेश सिंह की जेल से रिहाई के बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने सरकार के इशारे पर माफिया बृजेश सिंह की रिहाई का बड़ा आरोप लगाया है. मोहम्मद फरहान ने कहा है कि बृजेश सिंह सिर्फ माफिया नहीं हैं, बल्कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन हैं, लेकिन सरकार उन्हें जेल के अंदर रखने के बजाय रिहा कराने में जुटी हुई थी. ऐसे में कोर्ट में सरकार ने मजबूत पैरोकारी करना उचित नहीं समझा. एमआईएम नेता ने तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है बृजेश सिंह जेल से रिहा हो गए हैं, तो अब अपराध के बजाय सन्यास धारण कर साधु बन जाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एआईएमआईएम नेता ने कसा तंज
एआईएमआईएम प्रवक्ता ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि यहां पर फैसले भी नाम और चेहरे देखकर किए जा रहे हैं. ओवैसी की पार्टी के नेता मोहम्मद फरहान ने कहा कि जिस तरीके से अंडरवर्ल्ड डॉन बृजेश सिंह की जेल से रिहाई हुई है, अगर मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के नाम के आगे भी सिंह लगा होता तो यह लोग भी जेल के अंदर की बजाए बाहर की हवा खा रहे होते. एमआईएम ने कहा कि हो सकता है बृजेश सिंह के जेल से बाहर आने के बाद लॉ एंड ऑर्डर और बेहतर हो जाए.


समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना 
एमआईएम नेता मोहम्मद फरहान ने माफिया डॉन बृजेश सिंह की जेल से रिहाई को प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर खतरा बताया है. एमआईएम ने सीधे तौर कहा है कि माफिया बृजेश सिंह के रिहा होने से दहशत का माहौल बनेगा. एमआईएम नेता ने कहा कि बृजेश सिंह की रिहाई से आज उन लोगों को जरूर खुशी मिली होगी, जो बेल कराने में मदद किए हैं. जो बेल के पक्षधर थे, लेकिन आम जनता में माफिया की रिहाई से भय और दहशत का माहौल बनेगा.


योगी सरकार के साथ ही एमआईएम प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी पर भी सवाल खड़ा किया. एमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कहा कि सूबे में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो वहां पर भी माफिया और बाहुबली जेल की जगह बाहर खुलेआम घूम रहे थे. ऐसे में समाजवादी पार्टी को किसी पर सवाल खड़ा करने से पहले अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है. 


UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'