विनय सिंह/गोरखपुर: इसे प्यार कहें,मजबूरी कहें या कुछ और, समाज की परवाह किए बिना एक बुजुर्ग ने अपनी बहू से शादी की है. यह अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आया है. जहां एक एक 70 साल के बुजुर्ग ससूर ने अपनी 28 साल की बहू से मंदिर में शादी रचा ली. दोनों की शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि जी मीडिया इनकी पुष्टि नहीं करता है. फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


क्या है पूरा मामला?
दरअसल पूरा मामला बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव का है. यहां के 70 वर्षीय निवासी कैलाश यादव की 28 वर्षीय बहू पूजा के साथ मंदिर में शादी करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि वायरल फ़ोटो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है. फिलहाल बुजुर्ग से शादी रचाने वाली बहू सात फेरे लेकर खुशी-खुशी ससुर के साथ घर पर रह रही है.


पत्नी और बेटी की हो चुकी है मौत
बता दें, कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार हैं. उनकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो चुकी है. कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे यानी बहू पूजा के पति की भी मौत हो चुकी है. इसके बाद पूजा की कहीं और शादी की करा दी गई. लेकिन बहू को नया घर रास नहीं आया. इसके बाद बहू नए घर छोड़कर कैलाश के घर पहुंच गई. 


रजामंदी से किया विवाह, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो
बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया. जिसके बाद दोनों ने रजामंदी से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक दूजे के साथ रहने का फैसला किया. ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. ससूर-बहू की शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई हैं तो आसपास के लोगों के बीच तरह-तरह की बातें हो रही हैं. थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया शादी की जानकारी फ़ोटो वायरल के जरिए हुई हैं.