प्रमोद कुमार/अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ के थाना कोतवाली क्षेत्र में आर्थिक तंगी से जूझ रही 55 वर्षीय महिला ने अपनी 2 बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को मौके से संदिग्ध वस्तु पॉलिथीन के अंदर मिली है. पुलिस ने मृत्यु का सही कारण जानने के लिए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया जिसने जांच के लिए नमूने लिए और के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने बेटियों के साथ की आत्महत्या
एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज देर शाम थाना कोतवाली क्षेत्र से आत्महत्या की सूचना मिली तो इसमें पुलिस मौके पर पहुंची. उस समय वहां पर 55 वर्षीय एक नगीना नामक महिला एवं उसकी दो बेटियों द्वारा आत्महत्या करने की जो सूचना थी.उसको वहां पर तस्दीक किया गया.


पुलिस की जांच जारी
स्थानीय लोगों ने बताया कि उपरोक्त महिला के पति की कई साल पहले मृत्यु हो गई थी. महिला की तबीयत भी खराब रहती थी जिसके बाद इस परिवार का जीवन यापन करना काफी मुश्किल था.  इन तथ्यों के अलावा पुलिस द्वारा वहां पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. वहां पर एक संदिग्ध वस्तु पॉलिथीन के अंदर भी मिली है.  इन सभी नमूनों को एफएसएल लैब भेजा जा रहा है और मृत्यु का सही कारण जानने के लिए पंचायत नामा के साथ-साथ पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रारंभ की गई है.  जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आता है, बिसरा रिपोर्ट में आता है तदनुसार इसमें विधिक निस्तारण किया जाएगा. फिलहाल किसी के भी द्वारा कोई भी तहरीर थाने पर प्रस्तुत नहीं की गई है. पुलिस की जांच अभी जारी है.


Rashifal 9 March 2023: इन तीन राशियों के जीवन में होने वाला है बड़ा बदलाव, अच्छा या बुरा यहां पढ़ें, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल