अलीगढ़: वैसे तो आपने प्रेम-प्रसंग और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स ( Extra Marital Affair) के कई मामले देखे होंगे. कुछ सामान्य और कुछ अजीब. यूपी के अलीगढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां अपने प्रेमी के साथ महिला को घूमना भारी पड़ गया. जब वह प्रेमी संग एक मंदिर परिसर में टहल रही थी. तभी महिला को उसके देवर ने देख लिया, उसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोगों कोी भीड़ लग गई. पहले तो भीड़ को समझ ही नहीं आया कि आखिर माजरा क्या. आइए आपको बताते हैं आगे क्या हुआ...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवर ने भाभी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा
दरअसल, वीडियो में दिख रही महिला को लेकर अचानक दो युवकों में जमकर मारपीट शुरू हो हुई. देवर ने भाभी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों मंदिर परिसर में घूमते हुए पकड़ा लिया. फिर क्या था हाथ, घूसा, जूता मारना सब चालू हो गया. देवर ने अपनी भाभी के बॉयफ्रेंड को जमीन पर गिरा-गिराकर मारना शुरू कर दिया.


Mahoba: नेपाल से दंगल लड़ने आए पहलवान, महिला पहलवानों ने दिखाया अपना दमखम


इस दौरान लोग भी तमाशबीन बन देखते रहे. तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का लाइव सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है. मारपीट के दौरान महिला ने बॉयफ्रेंड का बचाव करती नजर आई. काफी देर के बाद लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को छुड़ाया.


दोनों पक्षों की तरफ से थाने में नहीं दी गई तहरीर 
जानकारी के मुताबिक सार्वजनिक रूप से हुई इस मारपीट को लेकर  अब तक दोनों पक्षों की तरफ से थाने में तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस की माने तो तहरीर मिलने पर वह आगे की कार्रवाई करेंगे. फिलहाल, इस घटना से जुड़ी कोई तहरीर नहीं मिली है. वहीं, महिला के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया. ये घटना  लोधा थाना इलाके के खेरेश्वर मंदिर परिसर के पास की है.


Big Decision: दसवीं के छात्रों को CBSE Board ने दी बड़ी राहत, बेसिक गणित वाले कर सकेंगे 11वीं में गणित से पढ़ाई


WATCH LIVE TV