Amitabh Bachachan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. बिग बी हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा तब हुआ जब अमिताभ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ लिए एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे. अमिताभ बच्चन की पसलियों में चोट लगी है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में आराम कर रहे हैं अमिताभ
महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए अपने चाहने वालों को अपने हेल्थ की जानकारी दी. उन्होंने  बताया है कि वो फिलहाल ठीक हैं. महानायक ने बताया कि उन्हें दर्द महसूस हो रहा है और हिलने डुलने में तकलीफ/दर्द हो रहा है. फिलहाल अमिताभ बच्चन की बॉडी पर पट्टी बंधी हुई है और डॉक्टरों की निगरानी में उनकी देखरेख की जा रही है. 



रोकी गई फिल्म की शूटिंग
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई है और वो अभी मुंबई में आराम कर रहे हैं, लेकिन चोट के कारण किसी से मिल नहीं सकेंगे.


एक्शन फिल्म है 'प्रोजेक्ट के'
'प्रोजेक्ट के' एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी, 2024 है. यह एक जबरदस्त एक्शन Movie है जिसमें हाई लेवल का एक्शन नजर आएगा. ऐसे ही एक्शन सीन को शूट करते हुए ही, अमिताभ बच्चन घायल हुए हैं.  इसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. 


WATCH: 6 से 12 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार