विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लेग पेड़ से टकराई. इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई. तीनों रिश्तेदारी से घर जा रहे थे. हादसे के बाद चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ सड़क हादसा
ये भीषण सड़क हादसा अमहोरा के धनोरा थाना इलाके के गांव खावडी (Village Khavri) में हुआ. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार लोग तीन दोस्त रिश्तेदारी से लौट रहे थे. जैसे ही इनकी बाइक शेरपुर मार्ग पर गांव खावडी के पास पहुंची तो संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई. इस हादसे के बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े . घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को धनौरा सीएचसी (Dhanora Chc) भिजवाया.  जहां पर डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.


बिजनौर के रहने वाले थे तीनों युवक


पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है. तीनों युवक बिजनौर जनपद (Bijnor district)  के चांदपुर इलाके के रहने वाले थे.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 1 दिसंबर के बड़े समाचार