New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के युवा स्टार अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राजा (Shilpi Raj) का नया भोजपुरी गाना 2022 (New Bhojpuri Song 2022) 'रेड सड़िया' (Red Sariya) रिलीज हो गया है. 'रेड सड़िया' भोजपुरी गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रविवार को जारी किया गया है. 'रेड सड़िया' में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. नीलम गिरी और अंकुश राजा की जोड़ी इस गाने में गर्दा उड़ा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी गाना 'रेड सड़िया' को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी सिनेमा की देसी गर्ल नीलम गिरी नजर आ रही हैं. अंकिश और नीलम की जोड़ी इस गाने में धमाल मचा रही है. दोनों की बीच रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. गाने में रेड साड़ी में नीलम गिरी कहर बरपाते हुए नजर आ रही है. उनके इस अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 


गाने के वीडियो में अंकुश राजा नीलम गिरी को प्रपोज करते हैं. कहते हैं कि दिल में बसा ल आपन बना ल नाही त हमर मर जाएम हो.... नीलम गिरी बोलती हैं तोरा जइसन केतना दिवाना हमरा पर मारेले लाइन हो....गोरिया रे रे गोरिया जान मारे रेड सड़िया.वहीं, इस गाने की लिरिक्स को रजनीश चौबे ने लिखा है. वीडियो आर्यन देव के निर्दशन में बना है. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने के बोल ऐसे हैं कि यह गाना शादी विवाह में लोगों की पहली पसंद बनने वाला है.