अलीगढ़: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. यूपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश में राजनीतिक जमीन तलाश रहे एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) रविवार को अलीगढ़ पहुंचे थे. उन्होंने अलीगढ़ के महेशपुर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत के बयान पर कहा कि अगर किसी मुस्लिम ने कहा होता तो घुटने पर गोली मारकर जेल भेज दिया जाता.यूपी में मुसलमानों की वोट की कोई कीमत नहीं है. कीमत होती तो आजम खान बाहर होते. इसलिए अपनी कयादत को मजबूत करो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असदुद्दीन ओवैसी की सभा को जहां मेरठ में अनुमति नहीं मिल सकी, वहीं अलीगढ़ में भी जोर मशक्कत के बाद एक दिन पहले देर रात अनुमति मिल सकी थी. उन्होंने कहा कि जालिम नहीं चाहते कि आज जलसा हो. लेकिन हम कामयाब हुए हैं. जब तक मुसलमान अपनी सियासी लीडरशिप नहीं बनाएंगे, तब तक कुछ नहीं हो सकता. यूपी क्या? मैं देश के हर हिस्से में जाऊंगा, जब तक जिंदा रहूंगा.


विपक्ष पर जमकर बोला हमला
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आखिर यूपी में मुसलमान कमजोर क्यों है? आपकी सियासी कयादत नहीं है? इसलिए यह सब आपके साथ होता है. चौधरी चरण सिंह ने जाटों के लिए, मुलायम सिंह ने यादवों के लिए, मायावती ने जाटवों के लिए जो लीडरशिप बनाई है, ऐसी ही लीडरशिप बनाइए. जब यह लोग अपने समाज की पार्टी बना सकते? हैं तो हम मुसलमान क्यों नहीं बना सकते? हमने 75 साल इंतजार किया. आपके अपने वोटों का इस्तेमाल किया. आपसे कभी वादा नहीं किया गया कि मस्जिदों की हिफाजत की जाएगी.मुसलमानों को बचाया जाएगा. जिसको आपने अपना नेता बनाया उसने आपके लिए क्या? किया? ईमान को बेचने की नहीं ईमान को मजबूत करने की जरूरत है.


'वह क्वीन है? आप किंग है'
ओवैसी ने कंगना रनौत को लेकर कहा कि एक मोहतरमा कहती है? कि देश को आजादी 2014 में मिली थी. यह बात कोई मुसलमान कहता तो अभी तत्काल राजद्रोह लगा दिया जाता. पुलिस ले जाकर पैर पर गोली मार देती. वह क्वीन है. आप किंग है. पाकिस्तान के मैच को लेकर अगर किसी ने कुछ लिख दिया तो बाबा ने कहा कि मुकदमा लिख दिया जाएगा. देश द्रोह सिर्फ मुसलमानों के लिए है, यह सब कुछ संविधान के खिलाफ है. अमित शाह को मुसलमानों का नाम लिए बिना नींद नहीं आती.


कासगंज मामले का भी किया जिक्र
जिन्ना वाले बयान पर ओवैसी ने कहा कि जिन्ना के बारे में क्या बोलना है. हमारा कोई ताल्लुक नहीं है. लेकिन, यह लोग जिन्ना को ज्यादा जानते हैं. कासगंज घटना में पुलिसकर्मियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. उनको जेल भेजना चाहिए. लेकिन, मरने वाला मुसलमान है. इसलिए कुछ नहीं होगा. 2:30 बजे मृत्यु हुई और 4:00 बजे उल्टा अल्ताफ के खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया. किसने मारा? उसमें लिख दिया गया ना मालूम. ऐसी सरकार चला रहे हैं बाबा. बाप से लिखवा लिया कि मैं खुश हूं. जैसे योगी मोदी से लोग खुश हैं. 


यूपी में कांग्रेस सपा के लोग चौधरी बने हुए हैं: असदुद्दीन ओवैसी
उन्होंने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि असदुद्दीन ओवैसी तुम लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हो. मैं भारत के संविधान में जो लोकतंत्र है उसे मानता हूं. मुसलमानों की वोट की कोई कीमत नहीं है. मस्जिदों की हिफाजत होती. आजम खान बाहर होते. इसलिए अपनी कयादत को मजबूत करो. लोग आरोप लगाते हैं कि एआईएमआईएम वोट काटते हैं. 75 फीसदी मुसलमान ने 2019 में सपा, बसपा को वोट दिया, फिर भाजपा कैसे जीती.


हमारे जिन्नात नहीं आए. जीते सिर्फ 15, हम खड़े होते हैं तो वह कहते हैं कि एक दीवाना आया है हैदराबाद से. यह सही होते तो हम हैदराबाद से नहीं आते यूपी. आप लोग एआईएमआईएम को वोट देना शुरू कर दोगे तो इन लोगों की बुनियाद हिला देंगे. उन्होंने हमारी उम्मीदों को हमारे नौजवानों को बर्बाद किया है.कांग्रेस के एक नेता अमेठी से लड़े हार गए. वायनाड से जीते जहां पर 30 फीसदी मुसलमान हैं. कांग्रेस सपा का यही हाल है, चौधरी बने हुए हैं.


Bandar Ka Video: बंदरों के हाथ लग गई लाठी, फिर इंसानों की तरह लगे भांजने, देखें मजेदार वीडियो 


UP Chunav: अयोध्या में भीड़ देखकर गदगद हुईं अनुप्रिया पटेल, BJP से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात 


WATCH LIVE TV