गौरव श्रीवास्तव/औरैया: औरैया जिला में अपराधी की एक बेटी की तरह अनोखी विदाई की गई. शायद आपने आज तक कभी ऐसे न देखा होगा. दरअसल, औरैया में पहली बार जिला बदर अपराधी को जिलाधिकारी के आदेश पर आगामी 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम तौर पर अपराधी को पुलिस अपनी जीप पर बैठा कर अपने साथ लाती है और उसे वही पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा मुनादी खुद ही करते हुए अपराधी के बारे में जानकारी देते है इस दौरान एक बात खास देखने को मिली कि बैंड बाजे साथ मे है और अपराधी को जिले के बाहर छोड़ा जा रहा है.


डिप्टी एसपी ने कहा
इस मामले में डिप्टी एसपी ने जानकारी दी. उन्होंने अपराधी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये शातिर किस्म का अपराधी है. बॉबी कुमार एरवाकटरा थाना क्षेत्र के भटपुरा कूएली का रहने वाला है. बॉबी के ऊपर एरवाकटरा थाने में गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं. इसको लेकर जिलाधिकारी औरैया ने उसे जिला बदर किया है. वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना औरैया महेंद्र प्रताप सिंह ने ढोल नगाड़ों के साथ जिला बदर अपराधी को लेकर मुनादी कराई.


उन्होंने कहा कि शातिर अपराधी को आश्रय देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. क्षेत्राधिकारी बिधूना ने बताया कि पुलिस ने अपराधी बॉबी कुमार को औरैया जिले की सीमा के बॉर्डर तक छोड़ा है.


जानकारी देने वाले का नाम रखा जाएगा गुप्त
इस मामले में क्षेत्राधिकारी बिधूना ने मुनादी भी की. मुनादी करते हुए उन्होंने कहा कि एरवाकटरा थाना क्षेत्र का बॉबी कुमार शातिर अपराधी है, जिसे जिलाधिकारी द्वारा जिला बदर किया गया है. गांव का कोई भी व्यक्ति इसे आश्रय नहीं देगा. अगर ये औरैया सीमा के अंदर कहीं भी दिखाई देते हैं, तो कृपया अवगत कराने का कष्ट करें, ताकि उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जा सके. जानकारी देने वाले की सूचना गुप्त रखी जाएगी.