गौरव श्रीवास्तव/औरेया: यूपी के औरेया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षैत्र से एक आत्महत्या की घटना सामने आई है. यहां अटसु चौकी के श्याम नगर में राजा शुक्ला ने खुद को गोली मार ली. सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने फोन में वीडियो बनाकर आत्महत्या करने की वजह बताई. इसके साथ ही ससुराल पक्ष के कई लोगों पर आरोप भी लगाए है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
राजा शुक्ला तीन भाई हैं. तीनों की शादी तीन सगी बहनों से हुई थी. तीनों की ससुराल बदायूं में है. कुछ दिनों पहले राजा के ससुर की मौत हो गई. राजा अपनी पत्नी समेत ससुर की तेहरवी संस्कार में गया था. तेरहवीं के बाद पत्नी को चलने को कहा लेकिन ससुरालीजनों ने पत्नी को आने नहीं दिया, और सात माह की बेटी को उसे दे दी. राजा ने कहा मां के बगैर बेटी केसे पलेगी, पत्नी को भेज दो. लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने एक नहीं सुनी, और उसे मारने तक के लिए तैयार हो गए. इससे राजा ने अपने आप को अपमानित महसूस किया और अपने घर आकर एक वीडियो बनाया जिसमें सारी बात बताई. साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए.


वीडियो बनाने के बाद किया सुसाइड
वीडियो बनाने के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली. आनन-फानन में परिजन राजा के गंभीर हालत में स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल ले गए , जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और एक फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया.


औरैया पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया जब गहराई से जांच की गई तब राजा के फोन में एक वीडियो भी मिला. इसमें वह काफी इमोशनल होकर कह रहे हैं कि मेरी बेइज्जती हो गई, इस लिए मैं सुसाइड कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि मृतक के शरीर पर गन शॉट इंजरी के आलवा और कोई इंजरी नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगा कि किस तरीके का वेपन इस्तेमाल किया गया है. अभी पुलिस हथियार की तलाश कर रही है, क्योंकि बाॉडी परिवारीजन ही अस्पताल लेकर आए थे. वीडियो के आधार पर मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है. पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.


Watch: महिला के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो देख आपका भी खोल उठेगा खून