वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डॉक्टर कर्मचारियों को दबंगई दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो तरवां थाना क्षेत्र संयुक्त चिकित्सालय का बताया जा रहा है, जिसमें महिला चिकित्सक और कर्मचारियों के बीच मारपीट व गाली गलौज हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति से मिलने आई थी डॉक्टर 
बताया जा रहा कि यह घटना 4 अक्टूबर की है, जहां शाम को डॉ. शिल्पी जो जयनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हैं. वह अपने पति डॉ.आर एस मौर्या से मिलने आई थी. दोनों आपस में किसी बात को लेकर झगड़ने लगे. इस बीच स्टाफ नर्स देख कर हंसने लगी, जिसका डॉ. शिल्पी ने विरोध किया. इस पर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी तो वहीं डॉ.शिल्पी  जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. देखते ही देखते अस्पताल की महिला कर्मचारी इकट्ठा हो गईं. इमरजेंसी में पहुंचकर डॉ. शिल्पी से बहस करने लगीं.


इसी बीच डॉक्टर और महिला कर्मचारी की गुत्थम गुत्था हो गई. विवाद के दौरान महिला कर्मचारीयों ने पूछा आपकी तैनाती जयनगर है तो तरवां क्यों आती हो. इस पर डॉ. शिल्पी ने कहा कि मेरे पति डॉ. आर एस मौर्या तरवां सौ शैय्या हॉस्पिटल में पोस्टेड हैं. इस नाते कभी-कभार अपने पति के पास आती हूं. हॉस्पिटल से हमें कोई लेना देना नहीं है. बात धीरे-धीरे आगे बढ़ती गई और मारपीट में तब्दील हो गई.


सीएमओ ने दिए जांच के आदेश 
इस घटना का वीडियो किसी कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. अस्पताल में भर्ती होने आए मरीज इस घटना को देख हैरान रह गए. आखिर क्यों महिला डॉक्टर और कर्मचारियों के बीच बहस हो रही.  फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है, जिसकी लिखित शिकायत डॉ. शिल्पी के खिलाफ की गई है.आरोप लगाया है कि आए दिन वह गाली गलौज, मारपीट पर उतारू रहती हैं. वीडियो वायरल होने पर सीएमओ ने जांच के आदेश दिये हैं. 


Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल