वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर युवती के घर में घुसकर चाकू से गर्दन पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है. शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय मंदराज में रहने वाली युवती ने जब युवक से बात करना बंद कर दिया तो इससे नाराज होकर युवक घर में घुसा और हमला कर किया. लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ने का प्रयास कियो तो छत के रास्त भागने लगा. इस दौरान बिजली की तारों से टकराता हुआ जमीन पर जा गिरा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले लड़की की मां पर किया हमला 
इस मामले में घायल युवती की बहन का कहना है कि आशीष शर्मा मेरी दीदी का देवर लगता है. बीती रात को उसने हमारे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश किया. सुबह में आशीष घर में घुसा और लड़की की मां पर हमला कर दिया, बीच-बचाव करने युवती पर युवक ने चाकू से गले पर वार कर दिया. चिल्लाने पर परिजनों जब लड़के को पकड़ने के लिए दौड़ाया तो वह छत से कूद गया. इस दौरान नीचे गिरने से युवक घायल हो गया. घायल युवक और युवती का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. इस मामले में परिजनों ने कोतवाली में धारा 307, 354 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है.


 क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी सिटी ने बताया कि लड़का और लड़की पहले से एक दूसरे को जानते हैं. लड़की ने लड़के से बात करने से मना कर दिया था,  जिससे नाराज होकर लड़के ने चाकू से लड़की पर हमला कर दिया. दोनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.लड़की खतरे से बाहर बताई जा रही है. परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना को लेकर अन्य पहलुओं पर भी पुलिस छानबीन कर रही है.


WATCH LIVE TV