वेदेन्द्र प्रताप/आजमगढ़: भोजपुरी फिल्म स्टार और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचकर पूर्वोत्तर रेलवे के एडीआरएम के साथ मीटिंग करके रेलवे स्टेशन की समस्याओं और विस्तारीकरण को लेकर चर्चा की. साथ ही सपा (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना भी साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर साधा निशाना
बीजेपी सांसद ने हाल ही में अखिलेश यादव के आजमगढ़ जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात पर कटाक्ष किया. निरहुआ ने कहा कि ''समाजवादी पार्टी गुंडों-माफियाओं की पार्टी है तो वह गुंडे माफियाओं से नहीं मिलेंगे तो और क्या काम है उनके पास.'' उन्होंने कहा कि इसीलिए जनता ऊबकर उनको सांसद बनाई है क्योंकि इससे पहले जो भी सरकार की योजनाएं होती थीं वह सपा के गुंडा माफिया आपस में ही बांट लेते थे. आम जनता कितने दिनों तक बर्दाश्त करेगी. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ गुंडागर्दी और माफिया गर्दी में संलिप्त लोगों को छोड़ने वाले नहीं हैं. बुलडोजर से उनके घरों को गिराने का काम किया जा रहा है.  


आजमगढ़ रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण
मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद निरहुआ ने कहा कि आज एडीआरएम से रेलवे स्टेशन में जो समस्याएं थीं उनको दूर करने को लेकर चर्चा हुई. आजमगढ़ को गोरखपुर और बनारस से जोड़ने का प्रस्ताव उन्होंने रेल मंत्री को दिया था. इस विषय पर भी चर्चा की गई. कोविड काल में बंद हुई ट्रेनों को फिर से चलाने पर बातचीत की गई. इसके अलावा उन्होंने बताया कि स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 का विस्तारीकरण किया जाना और एक नया प्लेटफॉर्म नंबर 4 बनेगा. रेलवे स्टेशन पर शौचालय की सुविधा ठीक करने का भी भरोसा जताया. सांसद निरहुआ ने दावा किया कि एक से डेढ़ साल के अंदर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन की सूरत बदल जाएगी.