अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने पुलिसकर्मी की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मरने वालों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मामला तिंदवारी थाना के मुंगुस गांव के पास का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Pauri Garhwal: अफ्रीकन स्वाईन फ्लू ने दी दस्तक, मारे जाएंगे 300 संक्रमित सूअर


आपको बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में मरने वाला पुलिस कर्मी तिंदवारी थाने में तैनात था. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी बांदा जिला अस्पताल पहुंचे. आपको बता दें कि ये घटना तिंदवारी थाना के मुंगुस गांव के पास हुई. जहां बांदा की तरफ से बाइक पर सवार दो लोग तिंदवारी जा रहे थे, तभी उनकी सामने टक्कर हो गई.


मृतक पुलिसकर्मी कौशांबी का रहने वाला
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही पुलिसकर्मी की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया. बाइक सवार पुलिसकर्मी तिंदवारी थाने में तैनात थे. वह थाने के काम से ही बांदा गए थे, वापसी के समय यह दुर्घटना हो गई. बता दें कि पुलिसकर्मी पड़ोसी जनपद कौशांबी के रहने वाले थे.


Bloody Witch: यूपी के इस गांव में मिली डायन, जानिए फिर गांव वालों ने क्या किया?


पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन कुमार ने बताया कि दो मोटर साइकिल की टक्कर हुई है, जिसमें एक ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. मृतक पुलिसकर्मी के परिवार को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि दूसरी बाइक में जो लोग सवार थे, वह शराब के नशे में थे. उनके पास से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं.