अतुल मिश्रा/बांदा: बेटियां जब बड़ी हो जाती हैं तो पिता किस कदर उनकी शादियों को लेकर परेशान होता है इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के बांदा में देखने को मिली. यहां आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक पिता ने मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है मृतक अपनी पांच बेटियों की शादी के लिए परेशान था. बेटियों की शादी की चिंता ने व्यक्ति डिप्रेशन में चला गया और सुसाइड कर ली. इलाके में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना स्तब्ध रह गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिसंडा थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है. यहां के ओरन गांव के रहने वाले राम प्रताप (50 वर्षीय) ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर मृतक ने आत्महत्या की है. मृतक के पांच बेटियां और एक बेटा है. मृतक के पास दो बीघा जमीन है जिस पर उसने कर्ज ले रखा था. वह मेहनत मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पालन पोषण करता था. साथ ही समय मिलने पर वह एक दुकान में भी काम करता था. मृतक को बेटियों की शादी की चिंता सताने लगी थी.


Hardoi News: चीखती चिल्लाती महिला के बाल पकड़ सड़क पर घसीटते ले गया शख्स, वीडियो बनाते रहे लोग


बताया जा रहा है बेटियों की शादी की चिंता में राम प्रताप डिप्रेशन में चला गया. आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते मजबूर होकर उसने आत्महत्या कर ली. राम प्रताप की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों की मानें तो मृतक की कमाई से पूरे परिवार का खर्च चलता था. परिवार के मुखिया की मौत के बाद परिजनों को जीवन यापन करने में परेशानी हो सकती है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


Watch: बागेश्वर सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री प्रेम और भक्ति की मिसाल, देखिये किनके पैरों में गिरकर किया दंडवंत प्रणाम