नीना जैन/सहारनपुर: राज्य मंत्री जसवंत सैनी शुक्रवार को सहारनपुर पहुंचे. यहां वे भाजपा के एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान देवबंद में एटीएस टीम द्वारा संदिग्ध छात्र को पकड़ने पर कहा कि अब संदिग्धों का कनेक्शन देवबंद से कट जाएगा. सहारनपुर के देवबंद में इसीलिए एटीएस की स्थापना गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अराजक तत्वों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
उत्तर प्रदेश सरकार में संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार चल रही है. कानून का राज स्थापित करने के लिए देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाये जाने वाले 
अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. फिर चाहे कोई भी हो उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई होगी. 


संदिग्धों का कनेक्शन देवबंद से होने के बारे में राज्य मंत्री ने कहा कि यह तो पहले से चल रहा है, लेकिन अब यह कनेक्शन कटेगा. भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. यह कनेक्शन निश्चित रूप से कटेगा वरना इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे. एटीएस का सेंटर इसीलिए खोला गया है ताकि जो  गतिविधियां वहां चलती हैं उसको नष्ट किया जा सके. उन्होंने कहा कि किसी को भी देश विरोधी गतिविधी करने की छूट नहीं दी जाएगी. 


Surya Grahan 2022: आज रात लगेगा ग्रहण, इस मंत्र के जाप से होगा लाभ, जानें सब कुछ


एटीएस की सहारनपुर टीम ने देर रात बांग्लादेशी छात्र को किया गिरफ्तार
शुक्रवार को सहारनपुर ATS टीम ने एक बांग्लादेशी छात्र को देवबंद से गिरफ्तार किया है. 2015 से फर्जी दस्तावेजों के जरिये दारुल उलूम देवबंद में पढ़ाई कर रहा था. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए छात्र के कई संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने की खबर है. गिरफ्तार किए गए छात्र का नाम तलहा तारुलकदार बिन फारुख बताया जा रहा है. 
तलहा के पास से एटीएस ने फर्जी आधार कार्ड, पहचान पत्र भी बरामद किए हैं. 


पाकिस्तान से भी है कनेक्शन 
तलहा के पास से कुछ किताबें भी मिलने की सूचना है, जिसमें जिहाद से संबंधित आपत्तिजनक बातें लिखी हुई हैं. इसके अलावा यह भी पता लगा है कि तलहा कुछ समय पहले पाकिस्तान भी गया था और वहां पर उसने ट्रेनिंग भी ली थी. फिलहाल तलहा को सहारनपुर एटीएस ने देवबंद पुलिस के हवाले कर दिया है. एटीएस की टीम और पुलिस तलहा से लगातार पूछताछ कर रही है. साथ ही वह किन-किन लोगों के संपर्क में था, इसकी जांच भी की जा रही है. 


BJP नेत्री श्वेता सिंह की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी पति दीपक सिंह गिरफ्तार


WATCH LIVE TV