नितिन श्रीवास्‍तव/बाराबंकी : जिले में गुरुवार को दो भीषण सड़क हादसे की घटनाएं सामने आईं. पहली घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक के नीचे साइकिल सवार पति-पत्नी आ गए. इस हादसे में पत्नी की मौके पर मौत हो गई. जबकि पति ट्रक में बुरी तरह फंस गया. वहीं इस घटनास्थल से लगभग पांच किमी दूरी पर भी एक अलग हादसे में एक युवती घायल हो गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्‍नी की मौत, पति ट्रक में फंसा 
पहला हादसा बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पटेल तिराहे पर हुआ. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में साइकिल सवार दंपत्ति आ गए. इस हादसे में पत्नी मुन्नी देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह ट्रक में फंसे शख्स को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. ट्रक में फंसा पति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे के बाद सड़क पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया. इसे मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह खुलवाया.


रोडवेस बस ने बाइक सवार युवती को मारी टक्‍कर 
दूसरा हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित आलापुर में हुआ. यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार पूजा नाम की लड़की को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने पूजा को अपनी गोद में लेकर अस्‍पताल भागे. युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराने के बाद सड़क पर लगे जाम को खुलवाने में लग गए. एएसपी ने खुद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तरह सीटी बजाकर जाम खुलवाते दिखे. आपको बता दें कि बुधवार को भी इसी जगह पर ट्रक ने एक शख्स को कुचल दिया था. इसमें उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी.


ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तैनाती होगी 
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि दो अलग-अलग हादसे हुए, पहले में साइकिल सवार दंपत्ति ट्रक की चपेट में आ गए. इसमें एक महिला मुन्नी देवी की मौत हो गई, जबकि उनके पति घायल हो गया. वहीं एक अन्य हादसे में एक लड़की घायल हुई है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तैनाती की जाएगी. लापरवाही से वाहन चलाने वालों पर सख्‍ती बरती जाएगी.