प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : बीबीसी डॉक्यूमेंट्री के समर्थन में एएमयू कैंपस में पोस्टर लगाए गए हैं. अज्ञात लोगों ने चार स्थानों पर पोस्टर लगाए हैं. जानकारी होने पर आनन-फानन में एएमयू प्रॉक्टर ने पोस्टरों को हटवाया. पोस्टरों पर बारकोड लगाकर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री देखने की की अपील की गई है. पोस्टर लगाने के बाद एएमयू अधिकारी सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुटे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना इलाके के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस में चार स्थानों पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री के समर्थन में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पोस्टर लगा दिए गए हैं. पोस्टरों में बार कोट लगाकर लोगों से डॉक्यूमेंट्री देखने की अपील की गई है. पोस्टर लगाने की जानकारी होने पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर वसीम अली खान ने तत्काल पोस्टरों को हटवा दिया है. बताया जा रहा है अज्ञात व्यक्ति द्वारा यह पोस्टर लगाए गए हैं. एएमयू प्रशासन सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से उस व्यक्ति की तलाश में है जिसने यह विवादित पोस्टर लगाए हैं. 


यह भी पढ़ें: राहुल प्रकाश कोल नहीं रहे, मीरजापुर में रिकॉर्ड जीत के साथ अपना दल (एस) विधायक ने सपा का सूपड़ा साफ कराया था


अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर वसीम अली खान ने बताया है कि एएमयू कैंपस में जिस जगह अंधेरा था वहां पोस्टर लगाए गए हैं. यह पोस्टर किसी बाहरी शरारती एलिमेंट ने लगाए हैं, जैसे ही हमारे सिक्योरिटी गार्ड की जानकारी हुई तो तत्काल पोस्टरों को हटवा दिया गया है. इन पोस्टरों को लगाने में एएमयू के किसी भी व्यक्ति का कोई रोल नहीं है. बताया जा रहा है जो भी इस क्यूआर कोड को स्कैन कर रहा है डॉक्यूमेंट्री खुलकर सामने आ रही है. हालांकि यूनिवर्सिटी में डॉक्यूमेंट्री नहीं दिखाए जाने को लेकर एएमयू में पूरी तरीके से सतर्कता बरती जा रही है.


 


Watch: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रेम के सवाल पर दिया ये जवाब