टीवी एक्ट्रेस माही विज की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Mahhi Vij Hospitalised: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस माही विज को लेकर हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल से एक्ट्रेस की एक फोटो भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2024, 08:11 PM IST
    • माही विज हुईं अस्पताल में भर्ती
    • पति जय रख रहे बेटी का ध्यान
टीवी एक्ट्रेस माही विज की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Mahhi Vij Hospitalised: मशहूर टीवी एक्ट्रेस माही विज के चाहने वालों के लिए एक परेशान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, माही को हाल ही में तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को चिकनगुनिया की शिकायत होने के बाद तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है. अब इस खबर के सामने आने के बाद माही विज के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

कई दिनों से बीमार चल रही हैं माही विज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माही विज की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. उन्हें तेज बुखार और जोड़ों में दर्द की शिकायत थी. इस दौरान उन्होंने डॉक्टर से कंसल्ट किया. एक्ट्रेस के कुछ मेडिकल टेस्ट कराए गए, जिसमें पता चला कि उन्हें चिकनगुनिया हो गया है. इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद अपने सभी फैंस को बीमार होने की जानकारी दी.

माही विज ने शेयर की थी फोटो

माही ने हॉस्पिटल से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर बैठे देखा जा रहा है. फोटो में माही की सिर्फ पीठ नजर आ रही है.

हालांकि, उन्होंने इसके साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा. अब फैंस ने उनकी बेहतरी के लिए कामना करना शुरू कर दिया है. खबरों के मुताबिक, माही की बेटी तारा की देखभाल फिलहाल जय भानुशाली और परिवार के अन्य लोग कर रहे हैं.

कई शोज में दिख चुकी हैं माही विज

गौरतलब है कि माही विज को 'लागी तुझसे लगन' में नकुशा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान की थी. इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा 4', 'कॉमेडी सर्कस का नया दौर', 'वी द सीरियल', 'नच बलिए 5', 'कॉमेडी नाइट विद कपिल', 'बिग बॉस 9' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ सालों से माही सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Jhanak 4 Oct Spoiler: अनिरुद्ध के हार्ट अटैक की खबर से उड़ेंगे होश, झनक का रौद्र रूप देखेगा बोस परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़