राजवीर चौधरी/बिजनौर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज बिजनौर जिले के एक दिवसीय कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने जिला पंचायत कार्यालय भवन का शुभारंभ करते हुए फीता काटा. साथ ही पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष ने 2024 के चुनाव सहित नगर निकाय और एमएलसी चुनाव को लेकर बड़ी बात कही. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एमएलसी नगर पालिका के चुनाव को लेकर बीजेपी अबकी बार अपने प्रत्याशी खड़ी करेगी. साथ ही साथ अबकी बार नगर निकाय के चुनाव में बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले भूपेंद्र चौधरी?
भूपेंद्र चौधरी ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर प्रेस वार्ता किया. इस दौरान लोकसभा 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. साथ ही साथ अबकी बार 2024 में भी बीजेपी उत्तर प्रदेश के सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का काम करेगी. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 70 सीटों पर उत्तर प्रदेश में अपना कब्जा किया था. साथ ही साथ बीजेपी सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है.


कटप्पा ने सड़क पर ही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का किया ऐलान, ओपी राजभर के खिलाफ खोला मोर्चा


नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी भाजपा 
उन्होंने कहा कि हाल फिलहाल में ही नगर पालिका निकाय चुनाव सहित एमएलसी के चुनाव होने हैं, जिसमें कि बीजेपी हर वार्ड में भाजपा प्रत्याशी उतारकर नगर निकाय को जीतने का काम करेगी. वहीं सरकार द्वारा चल रही सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीच जाकर योजनाओं की जानकारी देने का काम करेगी. बीजेपी के सभी कद्दावर नेता जनता के बीच जाकर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के आधार पर 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता से वोट मांगने की अपील करेंगे. 


VIRAL VIDEO: 'माई के चुनरिया उड़ता' भोजपुरी देवी गीत पर लाल साड़ी में भाभी दिखीं मग्न, वीडियो हो रहा वायरल