'कटप्पा' ने सड़क पर ही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का किया ऐलान, ओपी राजभर के खिलाफ खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1369971

'कटप्पा' ने सड़क पर ही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का किया ऐलान, ओपी राजभर के खिलाफ खोला मोर्चा

MAU NEWS: कटप्पा के नाम से मशहूर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बागी नेता महेंद्र राजभर (Mahendra Rajbhar) ने नई पार्टी के गठन करने का ऐलान किया है. महेंद्र राजभर ने सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी (Suheldev Swabhiman Party) के नाम से नया संगठन बनाने का ऐलान किया है.

'कटप्पा' ने सड़क पर ही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का किया ऐलान, ओपी राजभर के खिलाफ खोला मोर्चा

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बागी नेता महेंद्र राजभर (Mahendra Rajbhar) ने नई पार्टी के गठन करने का ऐलान किया है. महेंद्र राजभर ने सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी (Suheldev Swabhiman Party) के नाम से नया संगठन बनाने का ऐलान किया है. कलेक्ट्रेट परिसर में सभी बागी कार्यकर्ता और उनके समर्थक एकजुट हुए, जहां पर महेंद्र राजभर ने पार्टी के नाम का ऐलान किया. इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं की सहमती से महेंद्र राजभर को सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है.  

गौरतलब है कि मऊ में मंगलवार को सुभासपा के बागी नेता पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर और पूर्व जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर सहित कई कार्यकर्ताओं ने प्रेस वार्ता करते हुए नई पार्टी का गठन का ऐलान करने वाले थे. पार्टी का ऐलान करने से ठीक पहले बागी नेताओं ने मऊ शहर के मेन मार्केट में गृहस्थ प्लाजा में महापंचायत का आयोजन किया था, जिसमें कहा गया कि मंगलवार को प्रदेश स्तर के तमाम सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता, पार्टी छोड़कर नई पार्टी का दामन थामेंगे. सुभासभा के खिलाफ एक नई पार्टी का गठन भी किया जाएगा. जिसका नाम सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी रखा जाएगा. जिस पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई. 

महेंद्र राजभर ने रोड पर किया नई पार्टी का ऐलान 

ऐसा माना जा रहा था कि मंगलवार को होने वाली बैठक में सुभासपा से करीब 1000 कार्यकर्ता छोड़कर नई पार्टी का दामन थामेंगे. बागी गुट सुभासभा को बड़ा झटका देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन जिला प्रशासन ने उनके कार्यक्रम को निरस्त कर दिया. इसके बाद महेंद्र राजभर ने रोड पर ही नई पार्टी का ऐलान कर दिया.  सुभासपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे बागी नेता रामजीत राजभर ने सोमवार को कहा कि, हमने महापंचायत बुलाई है जिसमें नई पार्टी के नाम का एलान होगा. इसके साथ ही पदाधिकारियों का भी ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यूपी में कोई सबसे बड़ा झूठा आदमी है तो वो ओम प्रकाश राजभर हैं वो बहरूपिया हैं. ओम प्रकाश राजभर और उनकी पार्टी टिकाऊ नहीं बिकाऊ पार्टी है. उनके खिलाफ राजभर समाज की नई पार्टी का कल गठन होगा. 

VIRAL VIDEO: 'माई के चुनरिया उड़ता' भोजपुरी देवी गीत पर लाल साड़ी में भाभी दिखीं मग्न, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news