Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की नई फिल्म 'शादी बाय चांस' (Shadi By Chance) की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में शुरू हो चुकी है. यह फिल्म चन्द्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्रा. लि एंड रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के निर्माता रामा प्रसाद हैं. वहीं डायरेक्शन कई हिट फिल्में देने वाले संजय श्रीवास्तव कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के मुहूर्त के साथ फिल्म की भव्य शुरुआत की गई है. बेहतरीन कहानी और खूबसूरत लोकेशन के साथ फिल्म में बेहद ही खुशनुमा म्यूजिक देखने और सुनने मिलेगा. अरविन्द अकेला कल्लू फिल्म में अपने एक नए किरदार को लेकर दर्शकों के बीच कुछ नयापन लेकर आएंगे. 


खेसारी लाल यादव-प्रियंका सिंह का नया भोजपुरी गाना 'चलो बुलावा आया है' हुआ रिलीज


 


अरविन्द अकेला कल्लू ने दी ये जानकारी 
इस फिल्म में अरविन्द का साथ भोजपुरी जगत के कई अन्य और जानी-मानी हस्तियां देंगी. अरविन्द ने अपनी इस मूवी को लेकर बताया कि ''शादी बाय चांस' मेरे दिल के बेहद करीब फिल्म है. इस फिल्म में दर्शकों को मनोरंजन का पूरा पैकेज देखने को मिलेगा. उन्होंने बताया कि फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और टीम मेंबर के साथ काम करने का अनुभव बेहद ही अच्छा रहा है. उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी.  


फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार 
फिल्म के कलाकारों की बात करें तो अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फिल्म में अवधेश मिश्रा, आकांक्षा दुबे, प्रियंका रेवड़ी, अनूप अरोड़ा, अनीता रावत, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, सुष्मिता मिश्रा, महेश आचार्य, भारती झा ,अनु पांडेय सहित और भी कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू और अवधेश मिश्रा की एक नयी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी कुछ नया धमाका मचाएगी. साथ ही फिल्म की एक्ट्रेसेस भी अपने ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. फिल्म की कहानी मशहूर लेखक मनोज पांडेय ने लिखी है. इसके साथ ही डीओपी समीर सैय्यद और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.