Kushinagar News : कुशीनगर में सफाई करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शौचालय की टंकी की सफाई करने उतरे 5 मजदूरों में से चार की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई. मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. मरने वालों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं. मृतक के परिजनों को जिला प्रशासन की ओर से चार-चार लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शौचालय की सफाई करने गए थे 
जानकारी के मुताबिक, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बहोरा रामनगर गांव के खपरधिक्का टोला में रविवार सुबह नंदकुमार उर्फ नंदू, नंदू का बेटा नितेश, दिनेश, आनंद और एक अन्‍य सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए उतरे थे. इस दौरान जहरीली गैस से दम घुटने से नंदू, नंदू का बेटा नितेश, आनंद और दिनेश बेशुध होकर गिर गए.


मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे 
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और जिला अस्‍पताल भेजा. यहां चिकित्‍सकों ने पिता-पुत्र समेत 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक अन्‍य की हालात नाजुक बनी हुई है. उसका जिला अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. 


आर्थिक मदद का आश्‍वासन 
सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम रमेश रंजन ने बताया कि शौचालय की टंकी में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. मुख्‍यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी. ग्रामीणों ने बताया कि मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे. 


WATCH: एक ही परिवार के 5 लोग जहरीली गैस की चपेट में आए, 4 की मौत, टॉयलेट टैंक साफ करते वक्त हुआ हादसा