उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक युवक पिछले 41 दिनो से लापता था. जिसकी लाश आज सुनसान जंगल मे एक पेड़ से लटकी मिली है. गौरव के परिजनों ने बताया की गौरव बुलेट बाइक लेकर घर से निकला और वापस घर नहीं लौटा. गौरव के ने गांव और रिश्तेदारी मे घर जगह उसे ढूंढा लेकिन गौरव की कोई खबर परिवार को नहीं मिली, परिजनों ने मंडावली थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर गौरव को खौजना शुरू कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को गौरव के शव की सूचना मिली, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टेम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

41 दिनो से लापता था गौरव
एक नवम्बर से लापता नहटौर के गांव शेखूपुरा लाला निवासी गौरव का शव भुगवाला की कठियारी नदी के जंगल मे पेड़ से लटका मिला. वन विभाग के कर्मियों द्वारा गश्त करते हुए उनकी नज़र गौरव के लटके हुए शव पर पड़ी और उन्होने पुलिस को घटना की जानकारी दी.


मौत की खबर से घर मे मचा कोहराम
पुलिस द्वारा घटना की जानकारी गौरव की परिजनों को दी गई, मौत की खबर सुनते ही घर वालों के पैरो तले ज़मीन खिसक गई. घर मे मातम का माहोल छा गया. पुलिस ने शव कब्जे अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टेम के लिए भेज दिया.


जंगल से दूर हाइवे पर मिली गौरव की बाइक
परिजनों के मुताबिक गौरव घर से अपनी बाइक लेकर निकला था, और वापस घर नहीं लौटा. तभी परिजनों ने गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट मंडावली थाने मे दर्ज कारवाई  पुलिस ने बाइक अपने कब्जे मे लेकर जांच शुरू कर दी है.