Bijnor News : यूपी के बिजनौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने धर्म की आड़ में प्‍यार का झूठा नाटक रचा. जैसे ही आरोपी युवक की पहचान का खुलासा हुआ युवती ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहचान छिपाकर की दोस्‍ती 
दरअसल, यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्‍ती की है. यहां अमीरुद्दीन नाम का युवक अपनी पहचान छिपाकर हिन्‍दू लड़की से झूठे प्‍यार का नाटक रचा. आरोप है कि अमीरुद्दीन ने अपना नाम सोनू शर्मा बताया और अपने प्‍यार में फंसा लिया. अमीरुद्दीन का भेद पता चलने पर लड़की ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. 


धर्म परिवर्तन के लिए बना रहा दबाव 
वहीं, पुलिस का कहना है कि लड़की की ओर से शिकायत मिली है कि उसे एक युवक ने पहचान छिपाकर दोस्‍ती की. इसके बाद अपने झूठे प्‍यार में फंसा लिया. अब लड़की को धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है. लड़की स्‍टाफ नर्स है. उसकी शिकायत पर आरोपी युवक अमीरुद्दीन की तलाश की जा रही है. 


बांदा में भी लव जिहाद का मामला  
बता दें कि इससे एक दिन पहले बांदा में एक किशोरी के साथ गैंगरेप के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया था. 14 मई को एक 16 वर्षीय किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अपहरण कर लिया गया था. उसके बाद युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्‍कर्म किया. 


 


WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल