आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Chunav 2024) को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. तमाम राजनीतिक दल अपनी रणनीतियां बना रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी आने वाली दस जून को गाजीपुर के आरटीआई मैदान में महाराजा सुहेलदेव का भव्य शौर्य दिवस मनाने जा रही है. इसकी सूचना आज यानी गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम और सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने दी. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से हम जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएंगे. फिलहाल, राजनीतिक गलियारों में इसकी खूब चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश-केजरीवाल की मीटिंग पर दी प्रतिक्रिया
मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि आज देश में और प्रदेश में सुशासन और कानून का राज है. सरकारी योजनाएं हर गरीब को मिल रही हैं. अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव के संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस और मीटिंग पर उन्होंने कहा कि यह वही केजरीवाल हैं जिन्होंने कोरोना काल में जनता को दिल्ली के बॉर्डर पर मौत के मुंह में छोड़ दिया था. हमारी सरकार के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन सबको घर तक पहुंचाने का काम किया. अनिल राजभर ने आगे कहा कि आज अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल से किसी विकास की और सकारात्मक सहयोग की उम्मीद नहीं की जा सकती.


Sanjeev Jeeva Murder: संजय दत्त का फैन था संजीव जीवा, अंडरवर्ल्ड पर बनी संजू बाबा की फिल्म देखकर क्राइम की दुनिया में उतरा


संजीव जीवा के मर्डर पर बोले अनिल राजभर


यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने लखनऊ में हुए संजीव महेश्वरी जीवा के हत्याकांड पर कहा कि यह जांच का विषय हैं. जल्द ही इसमें जांच भी कराई जाएगी कि वह कौन लोग हैं जिन्हें प्रदेश में अमन-चैन अच्छा नहीं लग रहा है. उनका निशाना विपक्षी पार्टियों और नेताओं पर था. वहीं, अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर से भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती नजदीकियों पर कहा कि वह कंफ्यूज हैं. ओमप्रकाश राजभर एकमत होकर कोई भी फैसला नहीं ले पाते. उन्होंने आगे कहा कि जिस बात की चर्चा आप लोग हमसे कर रहे हैं, इसका फैसला शीर्ष नेतृत्व करता है.


Sanjeev Jeeva Murder: गैंगस्टर संजीव जीवा के मर्डर के बाद परिजनों ने लगाई सरकार से गुहार