लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी नेता (भाजपा) और दर्जा प्राप्त मंत्री सोनम किन्नर ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) को बीजेपी जॉइन करने का ऑफर दिया है. सोनम किन्नर ने कहा कि अगर केशव देव मौर्य बीजेपी में शामिल होते हैं, तो उन्हें वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करेंगी. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में आएं उनका सम्मान होगा. सोनम किन्नर ने पार्टी में शामिल होने का ऑफर देते हुए कहा कि महान दल अध्यक्ष भाजपा में शामिल हों और हम सब के साथ लोकसभा चुनाव का प्रचार करें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश का बचाव करती दिखीं मंत्री सोनम 
हालांकि, इस दौरान सोनम किन्नर गाड़ी वापस लिए जाने के सवाल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बचाव करती नजर आईं. मंत्री ने कहा कि वह अखिलेश यादव को अच्छी तरह से जानती हैं. उन्होंने केशव देव मौर्य से गाड़ी वापस नहीं मांगी होगी. यह उनके आस-पास रहने वाले लोगों ने किया होगा. सोनम ने कहा कि सपा अध्यक्ष के लिए एक 50 लाख की गाड़ी कोई मायने नहीं रखती. उनके साथ रहने वाले नेताओं ने ऐसा किया होगा. हो सकता है अखिलेश यादव को यह मालूम भी ना रहा हो. उन्होंने आगे कहा कि मैंने अखिलेश यादव के साथ काम किया है. उन्होंने मेरी भी मदद की थी. वे ऐसा नहीं कर सकते हैं.


भाजपा नेता Aparna Yadav को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी


अखिलेश, केशव देव और फॉर्च्यूनर का किस्सा 
अखिलेश, केशव देव और फॉर्च्यूनर का किस्सा बड़ा रोचक है. दरअसल, अखिलेश यादव ने जब समाजवादी पार्टी के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने वाले केशव देव मौर्य को विधान परिषद नहीं भेजा, तो उन्होंने सपा से गठबंधन तोड़ दिया. गठबंधन टूटते ही अखिलेश यादव ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्या को तोहफे में दी गई फॉर्च्यूनर कार वापस मांग ली. केशव देव मौर्या के मुताबिक, सपा से उदयवीर का फोन आया था कि जो फॉर्च्यूनर गाड़ी आपके पास है वो समाजवादी पार्टी के नाम से रजिस्टर्ड है. ऐसे में अब गठबंधन नहीं रहा तो कार वापस कर दीजिए. जिसके बाद हमने गाड़ी वापस भेज दी. वहीं, अब मंत्री सोनम किन्नर ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर देते हुए कहा कि अगर वे पार्टी जॉइन करते हैं तो सभी किन्नरों से 10-10 हजार का चंदा लेकर उन्हें फॉर्च्यूनर या उससे भी मंहगी गाड़ी तोहफे में देंगी. 


रामगोपाल यादव ने BSP को बताया BJP की B टीम, धर्मेंद्र यादव की जीत का किया दावा


WATCH LIVE TV