आशीष द्विवेदी/हरदोई: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी फेसबुक वॉल पर विवादित पोस्ट साझा की है. भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया है. साथ ही अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए सत्ता और शक्ति का समर्थन देने की मांग की है. ऐसे में बीजेपी विधायक की इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर लोग विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी से किया यह अनुरोध 
बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि "क्षेत्र के विकास हेतु विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री जी को हार्दिक बधाई एवं आभार. विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए लिखा है ,माननीय योगी जी एक और अनुरोध है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान और महाभ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर कुछ अंकुश लगाने के लिए अपने विधायकों के पैरों में कुछ सत्ता और शक्ति के घुंघरू बांध दो फिर उनकी भी चाल देख लो जय भाजपा". 


बीजेपी विधायक के सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के बाद लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं जिसमें उनकी खिंचाई की जा रही है. श्याम प्रकाश पहले भी विवादों में रहे हैं, कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखकर तो कभी अपनी ही सरकार में स्वास्थ्य महकमे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सुर्खियों में आ चुके हैं. हालांकि इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के संगठन से उन्हें नोटिस भी दिया गया था, लेकिन बीजेपी विधायक की फेसबुक पर आई एक नई पोस्ट ने राजनीतिक दलों को बीजेपी पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है.


WATCH LIVE TV