UP News : उत्तर प्रदेश में बीजेपी औऱ समाजवादी पार्टी के बीच जारी आईटी वार के बीच बड़ा मामला सामने आया है, जहां बीजेपी की महिला प्रवक्ता को रेप औऱ जान से मारने की धमकी दी गई. आऱोप है कि समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये धमकियां दी गई हैं. लखनऊ पुलिस ने इस संबंध में बीजेपी की महिला प्रवक्ता डॉक्टर ऋचा राजपूत की शिकायत पर सपा की मीडिया सेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखनऊ में सपा के मीडिया सेल के खिलाफ हजरतगंज थाने में FIR दर्ज कर ली है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सपा की मीडिया सेल से ट्वीट के जरिये लगातार उनको धमकियां दी जा रही हैं. अश्लील कमेंट ट्वीट किए जा रहे हैं. इसमें दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई है. इसको लेकर हजरतगंज पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.


उल्लेखनीय है कि ऋचा राजपूत औऱ सपा की मीडिया सेल (Media Cell) के बीच कथित तौर पर आपत्तिजनक ट्वीट सामने आए हैं. इनमें बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिन्हें सार्वजनिक तौर पर दिखाया भी नहीं जा सकता. इससे पहले सपा प्रवक्ता अनुराग सिंह भदौरिया के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी. 


पुलिस का कहना है कि बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी डॉ ऋचा राजपूत द्वारा दर्ज शिकायत पर जांच जारी है. ऋचा राजपूत और समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बीच ये धमकियां सामने आई हैं. राजपूत का कहना है कि उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस (UP Police) पर पूरा भरोसा है. इस मामले में उन्हें न्याय की पूरी उम्मीद है. 


यह भी पढ़ें....


यूपी में विकास को लगेंगे पंख, जानिए कितने करोड़ का निवेश लेकर मुंबई से लौटे CM Yogi


Cold Wave Alert in UP : गोरखपुर-कानपुर समेत इन जिलों में कल पड़ेगी कातिलाना ठंड, मौसम विभाग ने दी चेतावनी


 


WATCH: सैमुएल मोरसे ने आज ही के दिन दुनिया के सामने टेलीग्राफ पेश किया, जानें आज का इतिहास