Nawazuddin Siddiqui Wife: बॉलीवुड फिल्म ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी बीवी आलिया सिद्दीकी के बीच विवादों अब सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियों में है. आलिया ने बॉलीवुड एक्टर और अपने पति नवाजुद्दीन को फ्लैट से निकालने और दुष्कर्म तक सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवाजुद्दीन की बीवी आलिया सिद्दीकी का अब नया इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है. इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो जल्द ही फिर से अंजना किशोर पांडेय बन जाएंगी, यानी दोबारा हिन्दू धर्म ग्रहण कर लेंगी. हालांकि उन्हें साफ किया है कि उनके दो बच्चे शोर और यानी इस्लाम धर्म में ही रहेंगे. उन्हें अपना धर्म पालन करने की पूरी इजाजत है. 


आलिया ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन अक्सर उनके साथ मारपीट करते हैं. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता को तलाक का नोटिस भेजा है. साथ ही हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ता न देने का आरोप भी लगाया था. 



14 साल पुराना रिश्ता 
नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुई थी. उनका असली नाम है अंजना किशोर पांडे है. वहीं नवाजुद्दीन के वकील नदीम जफर जैदी ने पिछले महीने खुलासा किया था कि आनंद किशोर पांडे की पुत्री आलिया यानी अंजना किशोर पांडे की जन्मतिथि भी फर्जी है.पासपोर्ट में इनकी आयु 18 अप्रैल 1982दर्ज है, लेकिन असली बर्थडे 18 अप्रैल 1979 है.


पहली शादी रेलवे टिकट कलेक्टर से
वकील ने खुलासा किया कि रेलवे कलेक्टर जबलपुर निवासी विनय भार्गव से 28 अप्रैल 2001 को अंजना का विवाह हुआ था. फिर बिना उसे तलाक दिए जैनब नाम रखकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मार्च 2010 में शादी की थी. 



तीन शादियों का दावा
दावा यहां तक किया गया कि नवाजुद्दीन का आलिया से शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया था. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट यह भी दावा किया गया कि अंजना ने 2008-2009 में राहुल नाम युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. हालांकि ऐसी लवमैरिज का आलिया ने कभी जिक्र नहीं किया है.


बेटी शोरा ने रखा रोजा
नवाजुद्दीन और आलिया की बेटी शोरा ने पहली बार रोजा भी रखा. शोरा का आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया.
आलिया ने खुलासा किया, हमारे निकाह के बाद से ही दिक्कतें आने लगीं.लॉकडाउन के वक्त उन्होंने इस पर कड़ा फैसला लिया. लेकिन उन्होंने सेल्फ रेस्पेक्ट खो दिया और अकेलापन महसूस हुआ.