प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक सिरफिरे आशिक ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. गोमत चौहारे पर युवक ने एक महिला को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते ही चौराहे पर भगदड़ मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला? 
प्राप्त जानकारी के अनुसार खैर थाना इलाके के गोमत चौराहे पर उस वक्त भगदड़ मच गई, जब 32 वर्ष से मुकेश ने एक महिला को गोली मारने के बाद खुद के गोली मार ली. गोली लगने के बाद महिला मौके पर गिर गई. आरोपी मुकेश ने घटनास्थल से दौड़ कर कुछ दूरी पर बने नर्सिंग होम में जाकर खुद को गोली मार ली. गोली मारने के बाद तमंचा हाथ में लेकर दौड़ते हुए मुकेश का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है.


UP News: निरीक्षण करने पहुंचे थे ऊर्जा मंत्री एके शर्मा, रजिस्टर पलटते ही बिजली हुई गुल; अंधेरे में करना पड़ा ये काम 


बात नहीं करने पर मार दी गोली 
बताया जा रहा है कि मुकेश का महिला से पिछले 8 वर्ष से अवैध संबंध थे. पिछले दिनों महिला के परिजनों को अवैध संबंध की जानकारी हुई तो महिला ने मुकेश से बताचीत करना बंद कर दी. इसी बात को लेकर आरोपी महिला से नाराज हो गया. महिला मार्केट में कुछ खरीदारी करने के लिए आई थी, इसी दौरान घात लगाए बैठे आरोपी ने महिला के गोली मार दी. इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मलखान सिंह हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा, जहां पर घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में दोनों का इलाज चल रहा है. 


जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ नगेंद्र कुमार ने बताया  कि खैर इलाके से मुकेश नाम का एक युवक भर्ती हुआ है. जिसकी उम्र 32साल है. उसके कान के पास गोली लगी हुई है. गंभीर हालत देखते हुए हम लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. 


क्या कहना है पुलिस का? 
जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी खैर राकेश कुमार ने बताया कि घायल महिला रेनू शर्मा और आरोपी पुरानी प्रेम संबंध थे. किसी बात को लेकर मंगलवार को आरोपी ने महिला को चौराहे पर गोली मारी दी. पुलिस के गिरफ्तारी के डर से खुद भी आरोपी ने गोली मारकर सुसाइड का प्रयास किया. दोनों को इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया है, जहां महिला की हालत खतरे से बाहर है. मौके से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है. घायल महिला की तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 


Bhojpuri Video:खेसारी के "लईह बंगलिया से दवईया" गाने पर CUTE Girl ने पिंक साड़ी में मचाया धमाल