Fashion Tips: शादियों का सीजन शुरू हो गया है. बाजारों में रौनक बढ़ गई है. दूल्हा-दुल्हन से रिलेटेड सामान की दुकानें सज रही है. लड़कियां अपने लुक को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. लड़कियां लेटेस्ट से लेकर ट्रेंडी चीजें ही खरीदना पसंद करते हैं. फैशन के ट्रेंड्स लगातार बदलते हैं. बाजार में नई-नई प्रोडक्ट लॉन्च होते रहते हैं. वैसे लुक को और भी ज्यादा ट्रेंडी बनाने के लिए आजकल कस्टमाइज चीजें काफी पसंद की जाती है. आजकल तरह-तरह की चीजें इंटरनेट पर आपको खूब देखने को आसानी से मिल जाती है. आइये बात करते हैं उन चीजों के बारे में जिसे आप अपने प्रीवेडिंग से लेकर शादी तक के लिए चुन सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कस्टमाइज लटकन
लटकन को आप शादी के ऑउटफिट के साथ कस्टमाइज कर सकती हैं. हल्दी या मेहंदी के लिए लटकन को कैरी करना चाहती हैं तो ये बेस्ट ऑप्शन होगा. ये बाजार में आपको करीब 200 रुपये से लेकर 400 रुपये तक आसानी से मिल जाएगी.


इयरिंग्स
हल्दी और मेंहदी के फंक्शन में आजकल इयरिंग्स का ट्रेंड चल रहा है. अलग-अलग  इस तरह के इयररिंग्स आजकल हल्दी या मेहंदी के फंक्शन आपको नजर आएंगे.  इसके साथ में आपको मांग टीका भी मिल जाएगा. आपको इसमें कस्टमाइज कई तरह के डिजाइन और कलर आसानी से मिल जाएंगे. बाजार में ये करीब आपको 150 रुपये से लेकर 200 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे. ध्यान रखें कि  इस तरह कि लटकन आप कमर के साइड के लिए चुनें और हैवी से हैवी वर्क चुनें.  


रोब का चलन
आजकल प्रीवेडिंग के समय बिहाइंड ड सीन शूट करने का चलन काफी पसंद किया जा रहा है. मेकअप करते समय  लड़कियां इस तरह के रोब को पहनती हैं. इस तरह का रोब आपको बाजार में करीब 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा. ये लुक और परफेक्ट बनाता है. ध्यान रखें रोब चुनते समय कलर डार्क रखें.


चूड़ा कवर
अक्सर देखा जाता है कि चूड़ा पहनने के बाद उसे देखने को मना किया जाता है और कलाई पर कपड़ा बांध दिया जाता है. अब इसके लिए आपको ऐसे कवर आसानी से मिल जाएगा. इस कवर को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज करवा सकती हैं. आप निश्चित रूप से इन टिप्स को फॉलो करने के बाद बहुत खूबसूरत लगेंगी.


Vivah Muhurat 2022: नवंबर-दिसंबर में बस इतने दिन बजेगी शहनाई, जानें विवाह के शुभ मुहूर्त