कुशीनगर: धूम-धाम से बारात आई. नाचते गाते आए बारातियों का लड़की पक्ष ने खुशी से स्वागत किया. द्वारपूजा के बाद जयमाला की तैयारी शुरू की गई. अभी तक सब कुशल मंगल चल रहा था. स्टेज पर जयमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन को बुलाया गया.इसी दौरान दुल्हे ने कुछ ऐसा किया कि दुल्हन की चीख निकल गई और दुल्हन ने चिल्लाते हुए शादी से इनकार कर दिया. लड़की के इस फैसले को सुनकर लड़के वालों के होश उड़ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
कुशीनगर के सेवरही थाना इलाके के तिवारीपट्टी गांव में शुक्रवार को बिहार प्रांत के भुआलपट्टी गांव से बारात आई थी. द्वारपूजा की रस्म के बाद जयमाला की तैयारी की गई. इसी दौरान दूल्हा नशे की हालत में डगमगाते हुए स्टेज पर पहुंच गया. दूल्हे को नशे की हालत में देखकर दुल्हन आग बबूला हो गई और उसने दूल्हे को जयमाला डालने से मना कर दिया. 


Bageshwar Dham Sarkar Pandit Dhirendra Shastri reached Badrinath Dham in Uttarakhand


 


दूल्हे के उड़े होश 
शादी से इंकार की बात सुनते ही दूल्हे का सारा नशा उतर गया . इसके बाद लड़की के पिता ने दूल्हे और उसके परिजनों के साथ-साथ  बारातियों को भी रोक लिया. 


पुलिस ने कराया फैसला 
दूल्हे और उसके परिजनों के रोक कर बाकी सभी बारातियों को जाने दिया गया. इसक बाद पूरी रात शादी में हुए खर्च के बारे में दोनों पक्षों के बीच चर्चा चलती रही. लाख बात करने पर जब कोई निष्कर्ष नहीं निकला, तो लड़की के पिता ने इस मामले की सूचना सेवरही पुलिस को दी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे को अपने साथ थाने ले आई. इसके बाद शनिवार को लड़के वालों में लड़के के पिता को शादी में हुए खर्च की रकम लौटाई और इसके बाद दूल्हा बिन दुल्हन के ही विदा हो गया. 


Dhirendra shastri: बाबा बदरीनाथ पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, देवभूमि की वादियों के कायल हुए बागेश्‍वर बाबा, वीडियो किया शेयर