मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती रात भर बारात का इंतजार करती रही और दूल्हा बारात लेकर ही नहीं पहुंचा. इसके बाद भी पुलिस पीड़ित की शिकायत नहीं सुन रही है, युवती के परिवार को थाने से ये कहकर टरका दिया गया कि पुलिस युवती के घर पहुंच रही है. लेकिन पुलिस न तो युवती के घर पहुंची और ना ही पुलिस के द्वारा पीड़िता की कोई रिपोर्ट ही दर्ज की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 मई के बड़े समाचार


ये है पूरा मामला


दरअसल ये पूरा मामला जनपद मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा इलाके का है, जहां एक युवती की शादी रविवार को होनी थी. युवती के परिवार वालों ने बारात के स्वागत की मुकम्मल तैयारियां की थी लेकिन पूरी रात युवती और उसका परिवार बारात के स्वागत का इंतजार करते रहे.  दूल्हा अपनी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा.


दूल्हे के परिवार की तरफ से नहीं मिला कोई जवाब
पीड़िता के परिवार ने जब दूल्हे के परिजनों से संपर्क किया तो कोई भी संतुष्ट जवाब नहीं मिला. 1 दिन बीत जाने के बाद भी बारात युवती के दरवाजे पर भी नहीं पहुंची. फिलहाल युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनसे इंसाफ दिलाया जाए.


कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पीड़ित परिवार की मानें तो फरार दूल्हा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था. अवैध संबंधों की जानकारी जब पीड़िता के परिवार को हुई तो युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया, जिसके बाद वह शादी के लिए तैयार तो हो गया. लेकिन शादी के दिन दूल्हा अपनी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा और फरार हो गया. अब पीड़िता का परिवार फरार हुए दूल्हे की तलाश में जुटा है और पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है. दुल्हन के लिवाज में सजी युवती की आंखें बस अपने दूल्हे को देखने के लिए तरस रही है और दूल्हा अपनी दुल्हन को जिंदगी का सफर शुरू करने से पहले ही बीच मझधार में छोड़ कर फरार हो गया.


यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 मई के बड़े समाचार


Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, वाहन चलाते समय सावधान रहें ये जातक, पढ़ें राशिफल


WATCH LIVE TV