लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मयावती ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बसपी सुप्रीमो ने राजस्थान में एक दलित की बेरहरमी से की गई हत्या के मामले में कांग्रेस सरकार को घेरा है. मयावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान में एक दलित की हत्या पर कांग्रेस हाईकमान की चुप्पी समझ से परे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में कांग्रेस की चुप्पी पर उठाईं सवाल 
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दु:खद व निंदनीय है. इस प्रकरण पर कांग्रेस हाईकमान की चुप्पी समझ से परे है. कांग्रेस चुप क्यों है?



दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें
मयावती ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के मुख्यमंत्री वहां जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे. जिस तरह लखीमपुर खीरी जाकर पंजाब तथा छत्तीसगढ़ के सीएम ने पीड़ित परिवारों को 50-50 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा कि बसपा तो कांग्रेस से इसका जवाब चाहती है वरना यह लोग दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें.



केंद्र सरकार से की ये मांग 
श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके सफाकदल में आतंकियों ने गुरुवार को दो शिक्षकों की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी थी. इस मामले में ट्वीट करते हुए मयावती ने कहा कि  जम्मू व कश्मीर में आए दिन आतंकी गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही है. आतंकी लगातार निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं. यह अति-दु:खद व शर्मनाक है. बसपा की मांग है कि अब केंद्र सरकार इन घटनाओं का संज्ञान लेकर सख्त कदम उठाए. 



बसपा सुप्रीमो ने लखीमपुरी की घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जघन्य कांड में केंद्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है. बहुजन समाज पार्टी मांग करती है कि ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहां पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है.


Bhojpuri Song Video: पवन सिंह के गाने पर भरी दोपहरी में भाभी ने किया धमाकेदार डांस


आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे को लेकर राजा मुराद ने कही ये बड़ी बात


WATCH LIVE TV