आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे को लेकर राजा मुराद ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे को लेकर राजा मुराद ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि बच्चा स्कूल तालीम के लिए जाता है. लेकिन, संस्कार घर से मिलते हैं. मां-बाप उसको संस्कार देते हैं. 

राजा मुरादा, फिल्म अभिनेता

सईद अमीर/रामपुर: मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में रामपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे समझ में यह नहीं आता कि कोई बाप अपने दो साल के बेटे के लिए ऐसी बाते कैसे कर सकता है और अगर ये मजाक भी है तो मैं इसको मजाक नहीं मानुगा. बता दें कि जब आर्यन खान दो साल का था तो शाहरुख खान ने एक इंटर्व्यू में कहा था कि मेरा बेटा अगर ड्रक्स लेगा कोई दिक्कत नहीं है. उस समय आर्यन महज दो साल का था. 

शाहरुख खान के बयान को बताया अजीब 
रजा मुराद ने कहा कि बेटा जो है वो बाप का खून होता है. हर बाप चाहता है कि बेटा अच्छा काम करे. बाप का नाम रोशन करे और जो बाप है बेटा उससे भी ऊपर जाए तरक्की करे. किस मसले के तहत उन्होंने ( शाहरुख खान) ये बात कही है वो मुझे नहीं मालूम. लेकिन, एक बाप अपने बेटे के लिए कर रहा है तो बड़ा अजीब लग रहा है और ये बात तब की गई थी जब वो बेटा सिर्फ 2 साल का था.

उन्होंने आगे कहा कि बच्चा स्कूल तालीम के लिए जाता है. लेकिन, संस्कार घर से मिलते हैं. मां-बाप उसको संस्कार देते हैं. जहां तक इस केस की बात है हमारे देश का कानून ये कहता है कि जबतक जुर्म साबित नहीं होता वो बेगुनाह है.

'संजय दत्त बाहर आ सकता है तो और लोग क्यों नहीं आ सकते है' 
रजा मुराद ने कहा कि ये आई ओपनर केस है. कानून से ऊपर कोई नहीं है. लोग इससे सीखे. ऐसे बहुत से रिहैबिलिटेशन सेंटर है जहां इसका इलाज होता है. संजय दत्त भी ड्रग्स एडिक्ट था. लेकिन, आज वो इससे बाहर आ गया है. अगर संजय दत्त बाहर आ सकता है तो और लोग क्यों नहीं आ सकते हैं.

रजा मुराद बोले कि शाहरुख के बेटे का मामले अदालत में है. उनेके ड्रग्स लिया है या नहीं ये रिपोर्ट आएगी. लेकिन, पहले ऐसा हुआ है कि कुछ फिल्म एक्टर ड्रग्स के साथ पकड़े गए है. उनको रिहैबिलिटेशन सेंटर में भेजा गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news