मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दिन निकलते ही एक बड़ी वारदात सामने आई. बताया जा रहा है कि यहां के कोतवाली खुर्जा इलाके में बनी एक मस्जिद में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इस फायरिंग में फ़ज़्र की नमाज पढ़ने आए एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बड़ी बात यह है कि दो हत्यारे बुर्के में कवर होकर मस्जिद परिसर में आए और 65 साल के इदरीस को गोलियों से भून दिया. पुलिस की मानें तो किसी पुरानी रंजिश की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'केस अगर झूठ की बुनियाद पर टिका हो, तो उसे बाहर फेंक देना चाहिए', नाराज हुआ हाई कोर्ट


डीएम, एसएसपी, आईजी मौके पर
मामला बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के शेखपेन मोहल्ले का है. अब पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है और कई संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है. बता दें, घटनास्थल का मुआयना करने डीएम और एसएसपी भी पहुंचे. एसएसपी श्लोक कुमार का दावा है कि सरफराज नाम के युवक ने किसी के साथ मिलकर इदरीस को जान से मारा है. 


प्यार में लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार! सूरज संग 'मोमिन खातून' ने मंदिर में लिए सात फेरे...


सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
मस्जिद में गोलीबारी की घटना के बाद मेरठ आईजी प्रवीण कुमार समेत डीएम, एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि मस्जिद के अंदर हुई गोली-बारी से इलाके के लोगों में दहशत है. अब पुलिस मस्जिद में घटना के समय मौजूद नमाज़ियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही, मस्जिद के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. फुटेज के आधार पर ही अब घटना का खुलासा हो सकेगा.


हत्या के पहले हुई थी मारपीट
वहीं, मृतक के बेटे ने बताया कि आज सुबह उसके पिता अपने दो बेटों के साथ फज्र की नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्हीं के समुदाय से संबंधित तीन दबंगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद तमंचा लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद जान बचाने के लिए वह मस्जिद की ओर दौड़े. मस्जिद में जाकर उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे का कहना है कि उसके पिता आरोपियों की शिकायत अक्सर पुलिस से करते थे. इसी से नाराज होकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है.


WATCH LIVE TV