प्रमोद कुमर/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बुधवार सुबह से एक मामला सामने आ रहा था. यहां जलभराव को लेकर महुआ थाना के गोविंद नगर इलाके के क्षेत्रीय पार्षद स्नेह लता का गुसा जल निगम के जीएम पर फूटा. वायरल हुए वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि कितनी बुरी तरह से पार्षद जीएम की धुनाई कर रहीं हैं. फिलहाल इस मामले की अपडेट सामने आई हैं जहां पुलिस ने मामला दोनों के ही खिलाफ दर्ज कर लिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने दर्ज किया मामला
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले मैं संज्ञान लेते हुए दोनों पर ही मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पार्षद ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप जीएम पर लगाए थे. वहीं जीएम ने महिला नेता पर मररपित के आरोप लगते हुए कार्रवाई की मांग की थी. फिलहाल यूपी पुलिस ने पार्षद व उनके पति के खिलाफ तो मामला दर्ज किया ही, बल्कि जीएम के खिलाफ भी छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 


पार्षद का फूटा गुस्सा 
बताया जा रहा है कि गोविंद नगर में जलभराव के चलते एक मकान का हिसा गिर गया था. इसके कारण दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सूचना मिलने पर जब जल निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे तब जल निगम के अधिकारियों के प्रति स्थानीय लोगों और महिला सभासद में भारी गुस्सा था. जैसे ही अधिकारी मौके से लौटने लगे वैसे ही महिला पार्षद ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.  


पुलिस जांच में जुटी 
मामले को लेकर पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दिया है. घटना स्थल के आस पास के इलाकों के CCTV खंगालें जा रहे है. क्योंकि दोनों ने ही एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इसके कारण पुलिस अब पूरी तरह से मामले को समझ कर सुलझाने की कोशिश कर रही है. 


WATCH Noida Flood Video: भारी बारिश के चलते यमुना का पानी नोएडा के कई इलाकों में घुसा, बाढ़ जैसे भयावह हालात