Chandrashekhar Azad Ravan : भीम आर्मी के संस्‍थापक चंद्रशेखर आजाद रावण पर जानलेवा हमला करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में हमलवारों ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद के विवादित बयानों के चलते आहत थे. इसके चलते 28 जून को चंद्रशेखर आजाद के कार्यक्रम वाले दिन हत्‍या की कोशिश की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्रशेखर के समर्थकों से ही ली कार्यक्रम की जानकारी 
पुलिस पूछताछ में हमलावरों ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद के देवबंद में कार्यक्रम की जानकारी उनके समर्थकों से ही ली थी. बताया गया कि हमलावर स्विफ्ट कार से मारने आए थे. कार करनाल का रहने वाला विकास चला रहा था. स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमे होते ही कार को ओवरटेक कर तीन राउंड फायरिंग की गई. पुलिस ने हमलावरों के पास से दो तमंचा और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.  


डीजीपी ने 50 हजार का इनाम दिया 
आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले की घटना का 72 घंटे में घटना का खुलासा करने पर डीजीपी ने आरोपितों को पकड़ने वाली टीम को 50 हजार का इनाम दिया है. साथ ही डीजीपी की तरफ से प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा. 


5 टीमों का गठन किया गया था 
बताया गया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया था. सभी आरोपियों को शनिवार को अंबाला के ढाबे से गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों में लविश, विकास और प्रशांत देवबंद के गांव रणखंडी के रहने वाले हैं. वहीं, चौथा आरोपी विकास हरियाणा के करनाल का रहने वाला है. 


WATCH Monsoon Health Tips: रहना है तंदरुस्त तो बरसात के मौसम में इन सब्जियों से करें परहेज