पीयूष गौड़/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के अर्थला मेट्रो स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवती मेट्रो की चपेट में आने से बच गई. यहां एक युवती अचानक से मेट्रो लाइन के आगे पहुंच जाती है, जिस पर तेज गति से मेट्रो आ रही थी, लेकिन सीआईएसएफ के जवान ने तत्परता दिखाते हुए उसकी जान बचा ली.स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ़ कर्मी ने बड़ी ही सूझबूझ से युवती को पीछे खींच कर उसकी जान बचाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला
अर्थला मेट्रो स्टेशन पर युवती की जान बचाने वाले CISF इंस्पेक्टर संजीव कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, लड़की मेट्रो के इंतज़ार में प्लैटफ़ार्म पर खड़ी थी. युवती, पीली रेखा पार कर एकदम से पटरी की ओर झुकने लगी. इसी बीच रिठाला की ओर जाने वाली मेट्रो आ गई. युवती और मेट्रो रेल में नाम मात्र का ही फासला रह गया था. सीआईएसएफ़ इंस्पेक्टर अगर युवती को मौके पर पीछे की तरफ नहीं  खींचतें तो बड़ा हादसा हो सकता था.


Agra Police Encounter: 43 से ज्यादा मुकदमों में वांटेड अपराधी आगरा में ढेर, सिपाही को चकमा देकर दीवानी से हुआ था फरार


इंस्पेक्टर की बहादुरी CCTV में कैद
इंस्पेक्टर की बहादुरी की चर्चा हर जगह हो रही है. कुछ सेकंडों में ही बड़ा हादसा हो सकता था. लेकिन CISF इंस्पेक्टर संजीव कुमार  का कहना है कि वह मेट्रो स्टेशन पर सतर्कता से अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी पीली रेखा पार करके एक युवती पटरी की तरफ झुकने लगी. इंस्पेक्टर की बहादुरी की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.