पवन सेंगर/अजीत सिंह/लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से लखनऊ वापस आते ही मुख्यमंत्री आवास पर यूपी के सभी बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की. उत्तर प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर सीएम योगी ने सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री ने अपराधियों एवं शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

109 लोगों की हुई गिरफ्तारी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के शांति प्रिय माहौल को जो भी खराब करने को कोशिश करे प्रशासन उस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. पूरे मामले में अबतक पुलिस ने 109 लोगों की गिरफ़्तारी की है. यही नहीं पूरे मामले को लेकर एसीएस (गृह), कार्यवाहक डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को मामले पर पैनी नजर रखने की निर्देश जारी किए गए हैं. 


मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा. प्रदेश में कानून को बंधक बनाने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा. बता दें, शुक्रवार को हुई इन घटनाओं में पुलिस ने सहारनपुर से 38, प्रयागराज से 15, हाथरस से 24, मुरादाबाद से 7, फिरोजाबाद से दो और अंबेडकरनगर से 23 असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया है.


WATCH LIVE TV