नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद से कांग्रेस के बैनर तले चुनाव लड़ी प्रत्याशी डॉक्टर यास्मीन राव ने अपने पति अरशद राणा सहित चार लोगों पर बंधक बनाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए कई अन्य गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पीड़ित कांग्रेस नेत्री का आरोप है,की 10 मार्च को मतगणना के दिन उनके पति अरशद राणा उन्हें मतगणना में अपने साथ लेकर नहीं गए, बल्कि पीड़िता को उनके पति ने एक मकान में बंधक बनाकर उनका गैंगरेप कराया है.


कांग्रेस नेता ने लगाए पति पर आरोप


कांग्रेस नेत्री ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि मैंने चरथावल विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा. मेरी शादी अरशद से हुई थी,और उसके बाद उसने मेरे साथ धोखा किया है. चुनाव हारने पर मेरे साथ मारपीट की है और इतनी ही नहीं उन्होंने अपने मामा को बुलाया मेरा रेप कराया. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरे पास जो रुपये -पैसे थे  वह भी लेकर चले गए,और मुझे बंधक बनाकर रखा. किसी तरह पुलिस को सूचित किया. उसके बाद मैंने सिविल लाइन पर फोन किया वहां से महिला कॉन्स्टेबल आई उन्होंने मुझे छुड़वाया और थाने लेकर आए. मैंने तहरीर दे दी है. मेरे साथ बहुत अन्याय हो रहा है,अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो में फांसी लगाकर मर जाऊंगी.


मायावती का बड़ा एक्शन, पार्टी में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले वेस्ट BSP संगठन प्रभारी शमसुद्दीन राईनी को हटाया


 


कांग्रेस नेता के पति ने भी रखा पक्ष
वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर पीड़ित कांग्रेस नेत्री के पति अरशद राणा ने एसएसपी मुज़फ्फरनगर से भी मिलकर अपना पक्ष रखा. जिसके बाद अरशद राणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुरुवार को हम चुनाव हार गए थे. चुनाव हारने के बाद मैं घर पर गया,मैंने अपनी पत्नी के साथ खाना खाया. मैंने उससे कहा अब घर कैसे चलाया जाए. मैंने उससे कहा अब आप अपने काम पर ध्यान दो मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं. उसके बाद मैं सुबह उठा और नमाज पढ़ने गया. उन्होंने आकर मेरे साथ हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी. 


पत्नी ने की मारपीट
अरशद का कहना है कि मैंने कोई शिकायत नहीं की और न ही दूसरी शादी की, मुझे फिलहाल में ही कांग्रेस की तरफ से मुझे विधानसभा टिकट मिला था,लेकिन मैंने अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाया. पत्नी ने मारपीट की तो मैं अपनी जान बचाकर अपने गनर के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ कर भाग गया. मैंने शाम को अपने मामा को वहां पत्नी को समझाने के लिए भेजा. वह कहती है,24 घंटे मेरे साथ रहना पड़ेगा,ऐसा कैसे हो सकता है,जब रात को 10:11 बज गए,वह नहीं मानी तो मैंने उनसे कहा तुम वापस चले जाओ. जिसके बाद उसने नगर कोतवाली में जाकर मेरे खिलाफ शिाकयत लिखवा दी.  कांग्रेस नेता के पति अरशद ने कहा कि नगर कोतवाली से मेरे पास फोन आय वो भी सरे एविडेंस मेरे पास मौजूद हैं. थाना अध्यक्ष से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग की है.


इस मामले पर सीओ सिटी ने कही ये बता
मामले की गंभीरता को देखते इस मामले में पुलिस ने भी मंगलवार की शाम पीड़िता के पति अरशद राणा और उनके मामा शहजाद ड्राईवर समीर मलिक और जहाँगीर के खिलाफ धारा 376D,313,342,452,506 और 323 में मुक़दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. जिसकी जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया की अरशद राणा करके एक व्यक्ति हैं,उनकी पत्नी डॉक्टर यासमीन है,उन्होंने अपने पति पर मारपीट और उनके जो सहयोगी हैं,उन पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,डॉक्टर यासमीन की तहरीर पर और इसमें जो वैधानिक कार्यवाही है,वह की जा रही अभी कल ही इसमें मुकदमा दर्ज किया है. जांच की जा रही है,जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी,इसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.


यूपी-उत्तराखंड हलचल: होलिका दहन के बीच इन खबरों पर भी बनी रहेगी नजर, फटाफट हो जाएं अपडेट


इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी


WATCH LIVE TV