सुनील सिंह/संभल: संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क़ का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. सपा सांसद ने कहा कि योगी सरकार में बुलडोज़र का इस्तेमाल सिर्फ मुसलमानों को डराने धमकाने के लिए किया जा रहा है.  सरकार पर तंज कसते हुए कहा, मुसलमानों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई के लिए सरकार को कानून बना देना चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते मंगलवार की शाम अपने आवास पर मीडिया से वार्ता के दौरान एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए विवादित दिया है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में बुलडोज़र का इस्तेमाल सिर्फ मुसलमानों को डराने धमकाने के लिए किया जा रहा है, देश के कानून में बुलडोज़र का कोई जिक्र नहीं है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के बड़े-बड़े मकानों पर बुलडोज़र चला दिया गया, मुसलमानों को गोलियों का निशाना बनाया गया, लेकिन हमारे नबी की शान में गुस्ताखी करने वालों पर न बुलडोज़र चला न कोई कार्रवाई की गई. इस से सरकार की दोहरी पॉलिसी और दोहरी मानसिकता का पता चलता है. 


सपा सांसद ने मुख्यमंत्री योगी से सवाल पूछा है कि वह बुलडोज़र का इस्तेमाल बिना भेदभाव के सब पर कब करेंगे? हुकूमत आप चला रहे हैं, तो क्यों लोगो को धोखा दे रहे हो सभी इंसानों के साथ बराबरी का सलूक करो. इसके साथ ही उन्होंने सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना लागू किए जाने के मामले में भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि रोजगार देने के नाम पर सरकार सिर्फ दिल बहलाने का काम कर रही है. 


WATCH LIVE TV