राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, थाना फखरपुर इलाके में भैया दूज के दिन हुए घटनाकाण्ड के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेच दिया है. आपको बता दें कि भैया दूज के दिन भाई ने बहन पर हसिये से जानलेवा हमला कर दिया था. फिलहाल, पुलिस ने हमले के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि फखरपुर क्षेत्र के पांडेय पुरवा गांव निवासी बीस साल की अनीता को उसके भाई सोनू ने हसिया से गर्दन काटने का प्रयास कर मौके से फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब घर में भैया दूज के पूजन की तैयारी चल रही थी. आरोपी की बहन अनीता छत पर खाना बना रही थी. तभी वह अचानक छत पर पहुंचा और धारदार हशिये से बहन की गर्दन को बुरी तरह रेत डाला. इस दौरान घर में चीख पुकार मच गई. चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. जहां अनीता खून से लतपथ हालत में पड़ी मिली. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 


मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी 
इस मामले में एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता के बड़े भाई शिव शंकर की तहरीर पर आरोपी सोनू के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी. आरोपी को कादियापुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में परिजनों ने बताया कि आरोपी का मानसिक संतुलन खराब है, जिसका इलाज चल रहा है. वहीं, दिमागी संतुलन खराब होने के चलते घर में अक्सर विवाद करता रहता था. जिसने भैया दूज के दिन अपनी बहन की गर्दन काटने का प्रयास कर डाला. फिलहाल, घायल लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है.


WATCH LIVE TV