आजमगढ़/वेदेन्द्र प्रताप शर्मा: आजमगढ़ जिले में जमीन और संपत्ति विवाद में बेटे ने पिता और सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला कप्तानगंज थाना इलाके के धनधारी गांव का है. मंगलवार को नारायण सिंह का जमीन को लेकर बड़े बेटे मनोज सिंह से झगड़ा हो गया था. छोटे भाई मनीष ने बीच बचाव किया. गुस्से में मनोज में पिता नारायण सिंह और छोटे भाई मनीष को गोली मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संपत्ति को लेकर विवाद
बताया गया कि श्रीनारायण सिंह उम्र 75 वर्ष सेना से सेवानिवृत्त थे. उनके छोटे लड़के मनीष सिंह (उम्र 40 वर्ष)  घर पर रहकर पिता के साथ खेती का काम देखते थे. संपत्ति खर्चे को लेकर विवाद की घटना बताई गई है. इसी को लेकर मनोज सिंह जो सेना से सेवानिवृत्त जल्द ही हुए हैं, उन्होंने गोली मार दी.  गोली मारने से मनीष सिंह और श्रीनारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.


पुलिस की अभियुक्त मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आला अधिकारी समेत पुलिस टीम पहुंची. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया.  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लाइसेंसी पिस्टल से पिता और भाई को गोली मारी गई है. वहीं बड़े भाई की पत्नी को भी मारपीट कर घायल किया. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य आजमगढ़ ने कहा कि  अभियुक्त मनोज पुलिस हिरासत में है उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 22 जून के बड़े समाचार


President Election 2022: NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार बनीं द्रौपदी मुर्मू, रह चुकी हैं झारखंड की राज्यपाल


WATCH LIVE TV