पारस गोयल/मेरठ: यूपी के मेरठ में गृहक्लेश से परेशान एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद पति खुद ही थाने पहुंच पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया. हत्या की कहानी पति की जुबानी सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंचे और फिर हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा करना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Payagraj Violence: प्रयागराज हिंसा में शामिल हाफिज तौसीफ गिरफ्तार, नमाजियों को उकसाने का किया था काम


 


यहां का है पूरा मामला
ये वारदात मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहनपुरी इलाके की है. अजीत और सीमा नाम के पति-पत्नी पिछले कई सालों से साथ रह रहे हैं. दोनों ही काम करते हैं.  अजीत एक फैक्ट्री में काम करता है जबकि सीमा सिलाई का काम करती है. लेकिन पिछले काफी समय से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. गृह क्लेश को लेकर अक्सर पड़ोसी झगड़े की आवाज सुनते थे.  लेकिन पिछले 4 दिनों से झगड़ा बढ़ गया. रोजाना मारपीट और गृहक्लेश से दोनों ही परेशान थे. 


पत्नी का चुन्नी से गला घोंटा
लेकिन पति की मानें तो गृह कलेश के चलते उसने अपनी ही पत्नी की चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी जिसके बाद पति खुद ही थाने पहुंच गया और फिर पुलिस को पूरी हकीकत बयां कर दी. पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई जा रही है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. आरोपी पति को पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 27 जून के बड़े समाचार


WATCH LIVE TV