विनय सिंह/गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिपराइच थाना क्षेत्र के पिपरा मुगलान गांव में रविवार की सुबह खेत में विवाहिता का दफनाया गया शव मिला. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?


खेत से आने लगी बदबू तो हुई मामले की जानकारी
रविवार की सुबह शत्रुघन निषाद के खेत से बदबू आने लगी, जिसके बाद किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पिपरा मुगलान में हत्या कर शव को मिट्टी में दबाया गया था. पुलिस के पहुंचने के बाद मामला सामने आया. पुलिस ने शव को जमीन से खुदवा कर बाहर निकलवाया तो मृतक महिला की  पहचान पीपीगंज क्षेत्र की रहने वाली राधिका निषाद पुत्री स्व फरेश के रूप में हुई है. जांच में पता चला की  मृतका का विवाह शाहजहांपुर में हुआ था.


दामाद के साथ जाने के बाद विवाहिता हुई थी लापता 
जानकारी के मुताबिक मृतका का एक बेटा है. वह शादी के बाद पति से अनबन के चलते मायके में अपनी मां के पास रह रही थी. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी, क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा गंगवार पहुंचे. वहीं, दूसरी तरफ इस हत्या को लेकर ग्रामीण मृतका की मां पर भी संदेह कर रहे हैं. वहीं, मृतका की मां का आरोप है कि लगभग एक सप्ताह पूर्व उसकी बेटी दामाद के साथ घर के लिए निकली. मां का आरोप है कि दामाद ने ही बेटी की हत्या ही है, क्योंकि दामाद के साथ जाने के बाद ही वह गायब हुई.


एसपी नार्थ ने दी जानकारी
आपको बता दें कि एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि शव को सप्ताह भर पूर्व मिट्टी में दबाया गया होगा. शव से उठने वाली दुर्गंध के चलते ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई. उन्होंने फोन पर इसकी सूचना पुलिस को दी है. मां अपनी ही बेटी की हत्या क्यों करेगी यह बात समझ से परे है. उन्होंने कहा गले पर दबाव के निशान प्रतीत हो रहे हैं, लेकिन मौत कई दिन पूर्व होने से स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह पता चल सकेगी.


WATCH LIVE TV